भोपाल-भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह आजकल भोपाल के दौरे पर है लेकिन यहाँ शिवराज सरकार द्वारा निलंबित दलित आईएस ने अपने घर पर अमित शाह को खाने पर बुलाया है।

गौरतलब है भाजपा के अध्यक्ष दलितों के यहाँ खाना खाकर दलितों को पार्टी से जोड़ने की मुहीम चला रहे है हलाकि अभी तक इस आईएस के बुलावे पर भाजपा ने कोई प्रतिक्रिया नही दी है।

मध्यप्रदेश दौरे पर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को निलंबित आईएएस शशि कर्णावत ने अपने निवास पर भोजन करने के लिए आमंत्रित किया था।

हालांकि आमंत्रण भेजने के बाद भी प्रदेश सरकार की ओर से कोई बातचीत नहीं की गई है। लेकिन उन्हें उम्मीद है कि अमित शाह उनके निवास पर भोजन के लिए जरुर पधारेंगे।

शशि कर्णावत को निराशा है कि उनके पत्र का अब तक प्रदेश सरकार ने कोई जवाब नहीं दिया है। जबकि वह इंतजार कर रही है।

हालांकि कर्णावत का कहना है कि वह तीन दिनों तक इंतजार करेंगे जब तक अमित शाह भोपाल में मौजूद है। उनकी जब भी मर्जी हो वह मेरे घर आ सकते हैं उन्हें खाना तैयार मिलेगा।

शशि कर्णावत का कहना है कि यदि हमेशा मेरे निवास पर भोजन करने के लिए आते हैं तो यह मेरे लिए प्रशंसा की बात होगी साथ ही मैं अमित शाह से शासन द्वारा किए जा रहे अन्याय पर भी उन्हें पूरी जानकारी दूंगी कि किस तरह मध्यप्रदेश शासन मेरे साथ अन्याय करता है।

अन्याय की सुनवाई करने वाला भले ही मध्यप्रदेश में ना हो। लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि न्याय के लिए देश में कोई तो मेरी बात को सुनेगा इसीलिए मैं अमित शाह जी से मिलना चाहती हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here