आप बीजेपी और आरएसएस में बगावत के सुर तेजी पकड़ने लगे हैं,राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ में बगावत कोई बड़ी बात नहीं है,राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ की गोवा इकाई में सुभाष वेलिंगकर के बर्खास्त होने के बाद उनका 300 समर्थकों के साथ 90 साल पुराने संगठन के खिलाफ विद्रोह करना इतिहास में पहली बार था।
जी हां द लाइव TV नाम के चैनल पर एक शक्स में खुद को आरएसएस का कार्यकर्ता बताया है और वह इस्लाम कुबूल करने की बात कह रहा है। दरअसल उस शख्स का कहना है कि उसे केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार से काफी शिकायतें हैं। उसका कहना है कि मोदी जी विदेशों में जाकर खुद को भारत का बहुत बड़ा हितैषी बताते हैं। लेकिन देश में क्या हो रहा है उनको इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

इस शख्स का दावा है कि मोदी सरकार भारत में नौकरी उपलब्ध नहीं करवा पा रही है जिससे वह पढ़ा लिखा भी बेरोजगार है और उसे दो वक्त की रोटी भी बहुत ही ज्यादा मुश्किलों का सामना करके कमाना पड़ रहा है।
गौरतलब है कि इस मामले में देश का युवा वर्ग पूरी तरह से मोदी सरकार के विरोध में आ गया है हाल ही में युवाओं ने बेरोजगारी के मामले में सड़कों पर उतर कर कई प्रदर्शन भी किए थे इस आरएसएस कार्यकर्ता का कहना है कि विदेशों में जाकर अपने विकास का गाथा गाते है साथ ही साथ उसका कहना है कि अगर मुझे और मेरे भाई को दो वक्त की रोटी मिलने के लिए इस्लाम कबूल करना पड़ेगा तो वह खुशी खुशी इस्लाम कबूल कर लेगा। इस बात से बीजेपी और आरएसएस में हड़कंप मच गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here