भोपाल-मध्य प्रदेश हज कमिटी के चेयरमैन इनायत हुसैन के द्वारा गणेश पंडाल में पूजा करने के बाद मुस्लिम समाज में इस बात का विरोध हो रहा है.

हलाकि इसको लेकर हज कमिटी के चेयरमैंन ने कहा है कि उन्होंने कुछ गलत नही किया है और अगर गलत किया है तो इसकी सज़ा खुदा उन्हें देगा वही उन्होंने अपने को भाजपा का कार्यकर्त्ता बताया और कहा कि पार्टी को इस बात पर कोई आपत्ति नही है फिर किसी और की आपत्ति का कोई मतलब नही.

जाने क्या है मामला
मप्र हज कमिटी के चेयरमैन इनयात हुसैन दो दिन पहले गांधी हॉल में आयोजित इंदौर का राजा गणेशोत्सव पंडाल में गणेशजी की पूजा करने गए थे. जहां पूजा करते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इसके बाद से ही मुस्लिम समाज में उनका विरोध शुरू हो गया है, हालांकि इसको लेकर इनायत हुसैन का कहना है कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है। आपसी भाईचारा निभाने के उद्देश्य से वह वहां गए थे.

यदि उन्होंने कोई गुनाह किया है तो इसकी सजा खुदा उन्हें देगा. यही नहीं इनायत हुसैन खुद को बीजेपी का कार्यकर्ता बताते हुए कह रहे हैं कि यदि पार्टी इसे गलत मानती है, तो पार्टी उन्हें निलम्बित कर सकती है.

मुस्लिम समाज में हो रहा है विरोध

इनयात हुसैन द्वारा गणेश पंडाल में पूजा करने के बाद मुस्लिम उलेमाओ ने इसे गलत बताया है और कहा है कि ऐसा करना इस्लामिक नियमो के विरुद्ध है.

मौलाना राहत हुसैन ने कहा कि भारत में सभी धर्मो को अपने हिसाब से रहने की आजादी है इनायत हुसैन ने जो किया वो तो गलत है और ज़ाहिर सी बात है उन्होंने ये खुद किया है भारत एक लोकतान्त्रिक देश वो ऐसा करने को आज़ाद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here