राज्य

कांग्रेस-जेडीएस ने सभी विधायको का समर्थन पत्र राज्यपाल को सौपा,बगावत की खबरे झूठी निकली

नई दिल्ली-कुमारस्वामी और जी. परमेश्वर ने बताया कि उन्होंने कांग्रेस-जेडीएस के सभी विधायकों का समर्थन पत्र राज्यपाल को सौंप दिया है.उम्मीद है राज्यपाल संविधान के मुताबिक, फैसला लेंगे.कांग्रेस-जेडीएस विधायकों का समर्थन पत्र मिलने के बाद राज्यपाल अब कानूनी सलाह लेंगे,फिर अंतिम फैसला लिया जाएगा.जेडीएस नेता कुमारस्वामी,कांग्रेस विधायक जी. परमेश्वर और रेवन्ना ने राज्यपाल वाजुभाई वाला से मुलाकात की.तीनों नेता करीब 5 मिनट की मुलाकात के बाद राजभवन से बाहर आ गए.राज्यपाल से मुलाकात के बाद कुमारस्वामी और जी परमेश्वर ने मीडिया से बात की.

राज्यपाल ने विधायको से नही की मुलाक़ात

राज्यपाल के सामने जेडीएस और कांग्रेस विधायको की परेड कराना चाहते थे लेकिन राजभवन ने सिर्फ दस विधायको को आने दिया.इससे पहले मीडिया में खबरे आई है कि राज्यपाल भाजपा को सरकार बनाने का मौका देंगे लेकिन राज्यपाल ने अभी इस बाबत कोई निर्णय नही लिया है.राजभवन का कहना है कि राज्यपाल एक्सपर्ट की राय लेने के बाद फैसला लेंगे.

मीडिया में आई थी विधायको के टूट की खबर
कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस के कई विधायको के भाजपा के पक्ष में जाने की खबरे आई थी लेकिन शाम होते होते ये साफ़ हो गया कि गठबंधन का कोई विधायक भाजपा से नही मिला है.कांग्रेस और जेडीएस के सभी विधायको ने कुमारस्वामी को सीएम बनाने के पत्र पर साइन किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top