दिल्ली

गाय को ज़हर खिलाते पकड़ाया हिन्दू युवक,दंगा फैलाने की थी पूरी तैयारी

नई दिल्ली- दिल्ली के तीमारपुर में एक हिन्दू युवक को लोगों ने तब पकड़ा जब वो गाय को जहर देकर मारने की कोशिश कर रहा था इस दौरान भीड़ ने युवक की जमकर पीटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया आरोपी की पहचान दीपक के तौर पर हुई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि वह गाय को ज़हरीली पदार्थ खिलने आया था इसी दौरान उसे पकड़ा गया पुलिस मामले FIR दर्ज कर आरोपी से पूछताछ कर रही है,हालांकि अभी तक गाय को जहर देने के पीछे क्या मंशा थी वह खुलकर सामने नहीं आई है।

ध्यान रहे पुलिस ने युवक को पिछले दिनों बुराडी में जहरीली पदार्थ खाकर दर्जनों गायों के मौत के मामले में भी संलिप्त माना है,उसके गिरोह में तीन लोग शामिल हैं,जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

गोपालपुर गाँव निवासी राम निवास ने बताया कि आरोपी दीपक कुमार बुधवार के दिन पूजा के लिए गोबर लेने के बहाने गोपालपुर गाँव आया था,उसके पास से ज़हर मिला हुआ गुड़ बरामद हुआ,जैसे ही वह गाय को गुड़ खिलने उसके पास गया तो गाय बिदक गई और उस पर हमला कर दिया।

उन्होंने बताया, शोर सुनकर गाय के मालिक ने दीपक को दबोच लिया और मौके पर मौजूद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की,इस बीच मवेशी के डॉक्टर को बुलाया गया तो गुड़ में जहर की पुष्टि हुई, उसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top