दिल्ली

दिल्ली:महिला को देखकर करने लगा हस्तमैथुन,जब भगाया फिर तो दूसरी लड़की के सामने की…

नई दिल्ली-राजधानी के पॉश इलाके बसंत कुंज में एक शर्मनाक घटना सामने आई है.यहां एक व्यक्ति महिलाओं के सामने हस्तमैथुन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.घटना गुरुवार रात की है, जब आरोपी एक बिल्डिंग के सामने आकर खड़ा हो गया और ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली महिला से उसका केबल कनेक्शन चेक करने को कहा.

जब महिला ने केबल कनेक्शन ठीक होने की बात की तो आरोपी ने दरवाजा खोलने को कहा और महिला के सामने हस्तमैथुन करना शुरु कर दिया/ इस पर महिला और उसके दोस्त ने इसका विरोध किया तो आरोपी वहां से चला गया.लेकिन इस घटना के आधे घंटे बाद करीब 12.30 बजे आरोपी फिर आया और उसी बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाली एक और महिला को बालकनी में देखकर उसके सामने ही मास्टरबेट करने लगा.

इसके बाद आरोपी के खिलाफ पुलिस शिकायत की गयी.मामले की शिकायत करने वाली महिला का कहना है कि वह तभी ऑफिस से घर लौटी थी और कैब से उतरकर जब घर आ रही थी तो आरोपी ने तभी भी उसका पीछा किया था.शनिवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है’ पूछताछ में पता चला है कि आरोपी दिल्ली के ही एक स्कूल में ताइक्वांडो का टीचर रह चुका है.पुलिस को यह भी पता चला है कि आरोपी पहले भी इस तरह के मामलों में गिरफ्तार हो चुका है और हाल ही में जेल से छूटकर आया है. पुलिस ने जब इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो उसमें आरोपी मास्टरबेट करता दिखाई दे रहा है.

फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 292 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.बता दें कि हाल ही में एक व्यक्ति बस में सफर करने के दौरान मास्टरबेट करते पाया गया था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top