राजस्थान के बाड़मेर जिले में शुक्रवार सुबह एक गांव में तीन लोगों के शव पेड़ से लटके मिलने की सूचना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पेड़ से नीचे उतारा और उनके परिजनों को सूचना दी.पुलिस प्रथम दृष्टिया इसे सुसाइड मान रही है और सुसाइड करने वाले तीनों नाबालिग बताए जा रहे हैं, जिनमें एक युवक और दो युवतियां हैं. पुलिस ने परिजनों को सूचना के बाद जांच शुरू कर दी है और अब शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा है.

सूचना के अनुसार,मरने वाली युवतिया दलित समुदाय की है जबकि युवक मुस्लिम बताया जा रहा है.पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला चौहटन के सरूपे का तला गांव का है. मरने वाली दोनों युवतियां चचेरी बहनें थी और युवक भी उन्हीं के गांव का था. शुरुआत जांच में सामने आया है कि तीनों नेपेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी की है.

हत्या की आशंका भी
इस मामले की जांच बिजराड़ थाना पुलिस कर रही है. पुलिस के अनुसार एक अन्य युवक भी इन तीनों के साथ आत्महत्या का कदम उठाने वाला था. लेकिन एन वक्त पर वह वहां से फरार हो गया. हालांकि उस युवक की फिलहाल पुष्टि नहीं हो सकी है कि वह कौन था और सुसाइड की नौबत क्यों आई?उधर, ग्रामीणों के अनुसार यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. तीनों की आत्महत्या के पीछे किसी की साजिश भी हो सकती है. फिलहाल तीनों के मर्डर की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here