मनोरंजन

बालीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर ने काम के बदले एक्ट्रेस के शारीरिक शोषण को सही बताया

जहाँ एक ओर बॉलीवुड अभिनेत्रियों से लेकर साउथ की एक्ट्रेसेस ने कास्टिंग काउच के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं लेकिन दूसरी तरफ मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच का बचाव किया है.सरोज खान का कहना है कि यह कोई नई बात नहीं है.यह तो बाबा आदम के जमाने से होता आ रहा है.फिल्मीदुनिया में रेप के बाद रोजी-रोटी तो मिलती है, छोड़ तो नहीं देते हैं.

एक इंटरव्यू में सरोज खान ने कहा, ”हर लड़की को ऊपर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है.सरकार करती है,सरकार के लोग करते हैं.तुम लोग फिल्म इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़े हुए हो? फिल्म जगत रोटी तो देती है, रेप करके छोड़ तो नहीं देती है.यह लड़की के ऊपर निर्भर करता है कि वह क्या करना चाहती है.अगर तुम्हारे पास कला है तो क्यों किसी को बेचोगे, यदि वह चाहती है तो किसी के हाथ में न आए तो नहीं आएगी. फिल्म जगत के बारे में कुछ मत कहो, वह हमारा माई-बाप है.”

यूजर नाराज़
सरोज खान के द्वारा कास्टिंग काउच पर की गई टिप्पणी पर लोग सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘अनपढ़ लेडी का जवाब और क्या होगा?’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जहां से हम सीखते हैं, देखो वहां के लोग क्या सोचते हैं.’ वहीं, कुछ लोगों ने सरोज खान के बयान को अपमानजनक बताया.एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या बयान दिया है?’ वहीं कुछ लोग कमेंट कर सवाल भी कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top