नई दिल्ली-सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद हुआ। ये मैच हैदराबाद के उप्पल स्टेडियम में खेला गया, लेकिन इस मैच से पहले कोहली एंड कंपनी अपने एक साथी खिलाड़ी के घर पहुंची और सभी खिलाड़ियों ने यहां बिरयानी का आनंद उठाया। यहां तक की कप्तान कोहली भी हैदराबाद में मैच से पहले बिरयानी का लुत्फ उठाते हुए दिखे।

हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली कई अन्य खिलाड़ियों के साथ अपने साथी मोहम्मद सिराज के घर पहुंचे। यहां उन्होंने टीम के साथ डिनर किया और जमकर बिरयानी खाई। रविवार को प्रैक्टिस सेशन पूरा करने के बाद टीम के खिलाड़ी सिराज के घर पहुंचे। खिलाड़ियों ने सिराज के घर करीब 2 घंटे बिताए। वही मुहम्मद सिराज ने Instagram पर लिखा , ये मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत ही सम्मान और ख़ुशी की बात है कि आप सभी हमारे घर पर आये और इस दिन को हमारे लिए खास बना दिया । इसके लिए मै आप सबका तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूँ

खास बात ये रही कि पूरी टीम ने ज़मीन पर ही गद्दे पर बैठकर बिरयानी का लुत्फ उठाया। आपको बता दें कि मोहम्मद सिराज के पिता ऑटोरिक्शा चलाते हैं। बैंगलोर की टीम ने सिराज को एक करोड़ रुपए में खरीदा था। बैंगलोर से पहले सिराज आइपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे,
भले ही बैंगलोर के खिलाड़ी मैच से पहले बिरयानी का लुत्फ उठा रहे हों, लेकिन उनकी टीम का प्रदर्शन मौजूदा आइपीएल में काफी खराब है।

RCB की टीम ने अभी तक 9 मैच खेले हैं, जिसमें से सिर्फ 3 ही जीत पाएं हैं। जबकि 6 मैचों में उसे हार मिली है और अंकतालिका में बैंगलोर की टीम अभी छठें नंबर पर चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here