वाराणसी के कैंट स्टेशन के सामने निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिर गया है. जानकारी के अनुसार दुघर्टना में 50 लोगों के दबने की आशंका है. करीब 12 लोगों के मौत की खबर है. हालांकि अभी तक मृतकों व घायलों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. उधर पुल​ गिरने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.

जानकारी के अनुसार कैंट इलाके में ये फ्लाईओवर मौजूद हैं, जिस पर अर्से से निर्माण कार्य चल रहा था. मंगलवार शाम अचानक इसका एक हिस्सा गिर गया. इसमें मौके पर मौजूद कई गाड़ियां दब गई. वहीं कई लोग भी दब गए.मामला सिगरा थाना क्षेत्र के लहरतारा का है. जानकारी के अनुसार ये पुल अर्से से ​बन रहा है. हाल ही में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यहां का दौरा किया था तो इस पुल का निर्माण पूरा करने का आदेश दिया था. लोगों ने बताया कि पुल का अधिकतर हिस्सा पूरा हो चुका है, बस आखिरी काम चल रहा था. आज अचानक एक हिस्सा नीचे आ गिरा.

डीएम रामेश्वर मिश्रा ने कहा रेस्क्यू वर्क चल रहा है. एनडीआरएफ के साथ ही जिला प्रशासन व पूरा अहम इसमें लगा हुआ है. उन्होंने कहा कि मेडिकल टीमें मौके पर लगी हुई है. उन्होंने कहा कि अभी राहत बचाव कार्य चल रहा है. कार्य पूरा होने के बाद जांच की जाएगी कि ये हादसा कैसे हुआ?

इस मामले पर पत्रकार गौरव सिंह सेंगर ने कई ट्वीट करते हुए इसे करप्शन से जोड़ा है.उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा..बहुत दुःखद, भ्रष्टाचार की भेंट चढ़े लोग…बनारस कैंट एरिया में निर्माणाधीन पुल गिरा, कई लोगों के दबे होने की आशंका,इलाके में हाहाकार , CM ने DCM केशव मौर्य को मौके के लिए रवाना किया…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here