जयपुर-हालांकि राजस्थान में विधान चुनाव होने में अभी छः माह से ज्यादा का समय है, लेकिन दल -बदल का सिलसिला अभी से शुरू हो गया है. जमींदारा पार्टी की विधायक सोनादेवी के बाद अब करीब सौ भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस में प्रवेश ले लिया है।बता दें कि जयपुर शहर के सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र के लगभग 100 बीजेपी कार्यकर्ता जिनमें मंडल पदाधिकारी, प्रकोष्ठ पदाधिकारी भी शामिल हैं , वे कांग्रेस में शामिल हो गए। इन्हे जयपुर कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास के नेतृत्व में एक कार्यक्रम में कांग्रेस में प्रवेश दिलवाया गया।

उल्लेखनीय है कि इस मौके पर जयपुर कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार साढ़े चार वर्ष के शासन में हर मोर्चे पर विफल रही है।सरकार राजस्थान की जनता को साफ पानी भी उपलब्ध नहीं करवा पा रही है। पेट्रोल -डीजल के दाम भी लगातार बढ़ रही है। राज्य की जनता भाजपा के शासन से त्रस्त हो चुकी है।

उधर , 200 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली बहुजन समाज पार्टी द्वारा 5 मई को नागौर से शुरू की गई सत्ता प्राप्ति संकल्प यात्रा समापन शुक्रवार को जयपुर कलेक्टोरेट में होगा। जहाँ एक बड़ी सभा भी आयोजित की गई है।राजस्थान के बारे में जानकारों का दावा है कि भाजपा यहाँ पर सत्ता गवां सकती है और कांग्रेस वापसी कर सकती है।भाजपा को छोड़ने के पीछे ये वज़ह भी देखि जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here