मनोरंजन

रेप की घटनाओ से आहत फिल्म एक्टर एजाज ने बदला नाम,विरोधी बोले.. तुमने दिल जीत लिया

फिल्म एक्टर एजाज खान सोशल मीडिया पर उनका रेप को लेकर ब्यान वायरल हो रहा है दरअसल एजाज खान ने इस बार अपने वीडियो में देश में रहने वाले लोगों से रेप जैसी बुराई के खिलाफ मिलकर संघर्ष करने और धर्म के मतभेद भुलाकर गले मिलने का संदेश दिया है.ये वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है.

अपने वीडियो की शुरुआत में एजाज खान ने बताया कि, वह किसी काम के सिलसिले में बंगलुरु में थे.वहां उनकी मुलाकात कुछ विदेशियों से हुई.उन्होंने एजाज से भारत की सभ्यता,संस्कृति और सद्भाव,त्योहारों की तारीफ की.लेकिन,उन्होंने कहा कि आजकल देश में जो सांप्रदायिक तनाव फैलाया जा रहा है.वह लोग इससे दुखी हैं.हम किस तरह का समाज बना रहे हैं.जहां हिन्दू और मुस्लिम आपस में ही एक-दूसरे से झगड़ रहे हैं. अगर उन्हें किसी मुद्दे पर एकजुट होना चाहिए तो वह समाज में रेप की समस्या है.जिसकी शिकार हमारे अपने बीच में रहने वाली 5 साल, 7 साल, 3 साल तक की बच्चियां हो रही हैं.

एजाज खान ने अपने वीडियो में आगे कहा, मैं आज एजाज इण्डियन खान बनकर बात कर रहा हूं. हम रेप में भी धर्म ढूंढने लगे हैं तो हम किस मोड़ पर अपने समाज को ले आए हैं. रेप कहीं भी हो, किसी का भी हो, गलत है. उसके अपराधी को कड़ी सजा मिलनी ही चाहिए.एक्टर एजाज ने समाज में सद्भाव बिगड़ने का जिम्मेदारी जनता पर ही डाली.उन्होंने कहा कि हम खुद अपने नेता चुनकर भेजते हैं.हमें तय करना है कि हमें कैसा समाज बनाना है.’’ बता दें कि बाॅलीवुड अभिनेता एजाज खान ने बिग बाॅस में भी हिस्सा लिया था.बिग बाॅस के घर में झगड़ा करने के कारण उन्हें शो से बाहर निकाल दिया गया था। लेकिन इसके बार एजाज अपने बयानों के कारण लगातार चर्चाओं में बने रहते हैं.साभार-जनसत्ता

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top