धर्म

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने उमरा किया,PHOTO वायरल

नई दिल्ली-भारतीय टेनिस खिलाडी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने इस सप्ताह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उमरा किया.गौरतलब है कि सानिया मिर्ज़ा प्रेग्नेंट है और अक्टूबर तक उनकी डिलीवरी की उम्मीद जताई जा रही है.शोएब और सानिया ने उमरा के लिए संयुक्त अरब अमीरात से यात्रा की.सानिया ने गर्भावस्था की घोषणा की थी और यह भी कहा था कि वह अपने बच्चे के बाद भी टेनिस खेलना जारी रखेगी.

घुटने में चोट के कारण सानिया अक्टूबर 2017 से खेल से दूर हैं बता दें कि इसी साल की शुरुआत में सानिया ने कहा था कि वह फ्रेंच ओपन के साथ प्रतिस्पर्धी टेनिस में वापसी की उम्मीद कर रही हैं. सानिया ने हाल में ‘ गोवा फेस्ट 2018’ के दौरान कहा था कि उनका बच्चा माता-पिता दोनों के उपनाम रखेगा. इसके साथ ही सानिया ने यह भी कहा था कि वह और शोएब चाहते हैं कि उनके घर बेटी का जन्म हो.

सानिया ने अपने 15 वर्ष के लंबे करियर में छह ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं. भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी 12 अप्रैल 2010 को हुई थी. हालांकि इसके बाद भी सानिया भारत की ओर से ही खेलती हैं. उनसे कई बार इंटरव्यू में इस बात के बारे में सवाल पूछा जाता है कि वह अपना परिवार कब आगे बढ़ा रही हैं लेकिन इस साल उनके घर में खुश खबरी आने वाली है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top