सहारनपुर- राजनीतिक गलियारों में उस समय हलचल मच गई, जब वाट्सएप ग्रुप पर अचानक एक फोटो वायरल हो गई। फोटो में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ खड़े हुए हैं.फोटो देखने से लग रहा है कि जैसे मुख्यमंत्री योगी इमरान मसूद को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित कर रहे हैं.इतना ही नहीं फोटो के साथ कैप्शन में यह भी लिखा गया था कि सपा के नरेश अग्रवाल के बाद अब इमरान मसूद ने बीजेपी का हाथ थाम लिया है.

फोटो के वायरल होते ही जनपदवासियों और सभी राजनीतिक दलों में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं.कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद के पास भी लोगों के फोन खटकने लगे.पता चलने पर इमरान मसूद ने अपने प्रतिनिधि के माध्यम से एसएसपी को तहरीर देकर फोटो वायरल करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

इन दिनों डिजिटल सुविधाओं का जितना फायदा हो रहा है,उतना ही नुकसान भी होता नजर आ रहा है.कुछ शरारती लोग आधुनिक तकनीक का गलत इस्तेमाल करने में लगे हुए हैं। ऐसा ही मामला जिले में सामने आया.कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद की फोटो को मुख्यमंत्री योगी के साथ कम्पोज करके किसी शख्स ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.देखते ही देखते फोटो वाट्सएप ग्रुप पर आग की तरह फ़ैल गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here