लाइफ में कितनी भी टेंशन रहे कितना भी दुःख रहे लेकिन अपने आप को संभालना बहुत ज़रूरी है,गम को भूलने को डॉक्टर भी सलाह देते है,गम और तनाव से बचाने में जोक्स मदद करते है इसलिए हम आपके लिए एक बार फिर जोक्स लाये है.मजेदार जोक्स का सिलसिला यूं ही चलता रहेगा हम आपके लिए फिर लेकर आए हैं इन जोक्स को। जिन्हें पढ़कर आप पूरे दिन की थकान भूल जाएंगे और हंसी से आपका दिमाग पूरी तरह से तरोताजा हो जाएगा:

पहला जोक
पति शाम को घर लौटा तो बहुत उदास था.. पत्नी ने पूछा क्या हुआ आपको ? पति: आज हमारे ऑफिस की बिल्डिंग गिर गई और सारे लोग मर गए.. पत्नी: तो आप कैसे बच गए ? पति: मैं सिगरेट पीने गया हुआ था ना.. पत्नी: चलो शुक्र है भगवान का.. थोड़ी देर बाद टीवी पर खबर आई सरकार ने सभी मरने वालों के परिवार को एक-एक करोड़ रुपए देने का फैसला किया है.. पत्नी गुस्से में पति की तरफ देखते हुए: ना जाने सिगरेट पीने की आदत कब छूटेगी तुम्हारी?

दूसरा जोक
लड़की अपने बॉयफ्रेंड से चैटिंग कर रही थी.. लड़की: तुम्हे पता है माँ बाप से बढ़कर इस दुनिया में कुछ नहीं होता है ? लड़का: अच्छा तो चलो, हम दोनों माँ बाप बन जाते हैं.. तुरंत ब्लॉक

तीसरा जोक
दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक आदमी की गाड़ी छूटने वाली थी.. कुली: साहब जी जल्दी बैठिये गाड़ी चलने वाली है.. आदमी: रुको जरा मैं अपनी जवान बेटी को तो प्यार कर लूँ.. कुली: साहब आप ट्रेन में चढ़िए। ये काम तो मैं भी कर दूंगा।

चौथा जोक
बिट्टू: भाई कल सर्कस देखने चलेंगे गोलू मैं अपनी पत्नी को भी ले आऊंगा बिट्टू अगर तेरी बीवी और साली दोनों शेर के पिंजरे में गिर गई तो पहले किसे बचाएगा ? गोलू: भाई मैं तो शेर को बचाऊंगा। आखिर दुनिया में शेर रह ही कितने गए हैं.

पांचवा जोक
पिंकी: अपनी सहेली से क्या हुआ तुम्हें रो क्यों रही हो ? सहेली: मैं तो लुट गई बर्बाद हो गई.. सहेली: क्या हुआ पति ने तुम्हारी पिटाई की क्या ? सहेली: नहीं मेरे पति का ऑफिस में किसी लड़की के साथ चक्कर चल रहा है.. पिंकी: तुम्हें कैसे पता चला ? सहेली: कल मेरे बॉयफ्रेंड ने उनको उस लड़की के साथ..

छठा जोक
खुशी से घर पहुंचे पति ने पत्नी को आवाज लगाई: कहां हो मेरी डार्लिंग ? पत्नी: क्या बात है आज तो तुम बड़े खुश हो ? पति: अरे आज से तुम मैनेजर के साथ सोया करोगी। पत्नी: आहा कहां है मैनेजर ? स्मार्ट तो है ना वो ? पति: कमीनी में अपनी कंपनी में मैनेजर बन गया हूं..

सातवा जोक
पप्पू: पापा मैडम मुझे रोज मारती है.. पापा: तू डर मत बेटे। तू तो शेर का बच्चा है.. पप्पू: मैडम भी यही कहती है.. पापा: क्या ? पप्पू: कि तू किस जानवर की औलाद है.. कुछ पढ़ता ही नहीं।

आठवा जोक
मैडम: पिंकी से कल तुम स्कूल क्यों नहीं आई ? पिंकी: मैडम मैं कल सपने में जापान पहुंच गई थी.. मैडम: और बिल्लू तू कहां था ? बिल्लू: कल बिल्लू मैडम मैं पिंकी को एयरपोर्ट छोड़ने गया था..

नौवा जोक
पति: कितनी बार कहा है कि खाना बनाते हुए मोबाइल मत चलाया करो.. देखो सब्जी का स्वाद एकदम पानी जैसा लग रहा है.. पत्नी: ज्यादा दिमाग मत चलाओ। आपसे भी कितनी बार बोला है खाना खाते वक्त मोबाइल मत चलाया करो.. सब्जी नहीं है वह तुम पानी में रोटी डूबा कर खा रहे हो..

दसवा जोक
लड़की दुखी होकर डॉक्टर के पास गई… डॉक्टर: साहब मेरे पूरे सर में बहुत दर्द हो रहा है.. डॉक्टर: फिर तो सिटी स्कैन करना पड़ेगा। लड़की: मेरे सर में दर्द है तो पूरे सिटी का स्कैन क्यों करना पड़ेगा ?

11 वां जोक
सुहाग-रात को पति के अंदर घुसते ही पत्नी ने अपना ब्ला-उज उतार दिया।पति ये देखकर बड़ा हैरान हुआ और बीवी से पूछा:अरे तुमने मेरे आते ही अपना ब्ला-उज क्यों उतार दिया?पत्नी शर्माते हुए बोली: जी, आपकी भाभी ने कहा था कि जाते ही अपने पति को दूध जरूर पिला देना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here