लखनऊ…बागपत जेल में शार्प शूटर मुन्ना बजरंगी के हत्या किये जाने के मामले पर प्रदेश की राजनीति गर्म हो गयी है,जहाँ योगी इस हत्याकांड की जांच कराने का आदेश दिया है वही भाजपा नेता इसे कोई शौर्य गाथा बताके चुनावी रण में फायदा लेने की कोशिश कर रहे है.वही विपक्ष हमलावर है.सपा समेत कई दलों ने जेल में हथियार पहुचने और हत्या हो जाने पर कहा है कि जब जेल में भी अपराध हो रहा है फिर योगी कौन से लॉ एंड आर्डर की बात करते है.


मुन्ना बजरंगी के बारे में दावा किया जा रहा है कि वो मुख्तार अंसारी के ग्रुप का हिस्सा था.मुखतार के परिवार ने अब इस हत्याकांड में मीडिया के सामने आ कर भी ब्यान दिया है.मुख्तार के भाई एवं पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहाकि इस सीएम से कोई उम्मीद नही की जा सकती है.


योगी से कोई उम्मीद नही….
मुख्तार अंसारी के भाई अफ़ज़ाल अंसारी ने शुक्रवार के रोज़ मीडिया से फ़ोन पर बात की. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि इस सरकार से सुरक्षा को लेकर कोई उम्मीद नहीं की जा सकती. उन्होंने कहा,”इस सरकार से कोई उम्मीद है क्या ? सभी उम्मीदें खत्म हो चुकी हैं’अफ़ज़ाल ने कहा कि प्रदेश का मुखिया जब सदन के अन्दर सत्र के दौरान कहता है कि ‘ठोंक दिया जाएगा’ तो समझा जा सकता है कि पुलिस किसके इशारे पर फर्जी मुठभेड़ कर रही है.


अफ़ज़ाल ने बताया कि जब मुख्तार विधानसभा सत्र में शामिल हो रहे थे उन्होंने बताया था कि उनके जीवल को खतरा है. अब लेकिन प्रश्न तो ये है कि सुरक्षा मांगी किससे जाए. अफ़ज़ाल ने कहा कि राज्य की मौजूदा क़ानून-व्यवस्था बुरी स्थिति में है, रोज़ बलात्कार और ह्त्या की घटनाएँ हो रही हैं. अफ़ज़ाल ने कहा कि मुन्ना बजरंगी के परिवार ने भी इस बात का खतरा जताया था कि बजरंगी की हत्या हो सकती है, इसके बावजूद उनकी सुरक्षा का कोई ध्यान नहीं रखा गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here