एक्टर अमिताभ बच्चन और उनकी पुत्रवधू ऐश्वर्या राय दुनियाभर में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं.उन्होंने अपने करियर के साथ-साथ परिवार को भी बहुत अच्छे तरीके से संभाला है लेकिन हाल में एक एेसी बात सामने आई है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

खबरों के मुताबिक,अभिषेक बच्चन और एेश्वर्या राय जल्द ही अमिताभ का घर छोड़कर मुंबई में अपने लग्जरी अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे/जी हां, कहा जा रहा है कि अभिषेक और एेश्वर्या ‘जलसा’ को छोड़कर दूसरे घर में जा सकते है.सालों से एक-साथ रह रहे परिवार की अलग होने की वजह क्या है इसका पता नहीं चल सका लेकिन सूत्रों के हिसाब से इसका कारण एेश्वर्या और उनकी ननद श्वेता नंदा के बीच की लड़ाई है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी श्वेता और एेश्वर्या के झगड़े की खबरें सामने आई थी.एेश्वर्या और श्वेता कहीं भी एक साथ दिखाई नहीं देती.इसके अलावा विराट-अनुष्का के मुंबई रिसेप्शन में भी उन दोनों ने एक-दूसरे से बात नहीं की.यही नहीं वह एेश्वर्या-अभिषेक की बेटी अाराध्या के जन्मदिन पर भी नजर नहीं आईं.

इससे पहले एेश्वर्या राय और उनकी सास जया बच्चन के बीच भी अनबन की खबरे आ चुकी है,शादी के बाद ऐश्वर्या के फिल्म में रोमांटिक सीन करने पर ज्या बच्चन ने खुलेआम कह दिया था कि आज के दौर में शर्म है ही नही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here