नई दिल्ली...यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई है इन तस्वीरों में वो दुर्घटना में घायलों की मदद करते नजर आ रहे हैं.अखिलेश ने अपना काफिला रोक कर घायल की मदद की.उन्होंने घायलों को हॉस्पिटल पहुचाया.उन्होंने हादसे की वज़ह पूछी उसके बाद वो हैरान हो गये.


जाने क्या है मामला….
आगरा एक्सप्रेस वे पर एक जानवर को बचाते-बचाते एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई,जिसमें इस्कॉन मंदिरों से भक्त थे,वहां से निकल रहे अखिलेश यादव ने अपना काफिला रुकवाकर उनकी मदद की और उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल भिजवाया.अखिलेश ने वहां पर घायलों से काफी देर बात की.वो काफी भावुक हो गये और उन्होंने घायलो की मदद की.


उन्होंने इस घटना की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पे भी पोस्ट की है जोकि अब काफी वायरल हो चुकी है. साथ में उन्होंने ये भी लिखा कि हाइवे पर होने वाली इन घटनाओं को रोकने के लिए आवारा पशुओं के लिए सरकार को प्रबंध करना चाहिए.अखिलेश ने ट्विट्टर पर ट्वीट करते हुए लिखा…”एक्सप्रेसवे पर एक जानवर को बचाते-बचाते हुए ऐक्सिडेंट में हमने ISKON भक्तों की हर सम्भव मदद की. महामार्गों को आवारा पशुओं से मुक्त रखने के लिए उचित प्रबंध होने चाहिए.”


हाल के कुछ वर्षो में सड़को पर आवारा पशू घूमते मिल जाते है इसकी वज़ह पशु व्यापार से लेकर पशू के इधर से उधर ले जाने पर गौरक्षको की हिंसा.इस वज़ह से पशू का व्यापार ठप हो गया है.लोग जब पशू दूध देना बंद कर देते फिर सड़को पर छोड़ देते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here