नई दिल्ली-समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. अमर सिंह ने अखिलेश को बलात्कारी बता दिया है.उन्होंने कहाकि अपने सरकारी बंगले की हालत अखिलेश यादव ने उस बलात्कारी की तरह कर दी है,जो पहले र करता है और फिर कहता है कि मैं शादी तुम्हीं से करूंगा। ठीक उसी तरह अखिलेश यादव ने पहले बंगले को तबाह किया और अब कह रहे हैं मैं खर्चा देने के लिए तैयार हू.

जांच की मांग की..एक निजी न्यूज़ चैंनल से बीतचीत में उन्होंने कहा कि अखिलेश ने खुद कहा है कि,यह बंगला मैंने बहुत मन से बनाया तो मन से जो ऐसी,स्विमिंग पूल वाला बंगला बनाने के लिए पैसा आया कहां से.. अगर वह काला धन नहीं था तो बताएं कैसे आया कहां से और अगर वह नहीं बताते हैं तो बंगले में लगे पैसे की जांच होनी चाहिए.

मायावती की तारीफ की -सपा के बागी नेता अमर सिंह ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती राजनीतिक तौर पर हमेशा मेरी विरोधी रही हैं,लेकिन वह परिपक्व राजनेता हैं.मैं उनकी तारीफ करता हूं.वह ना तो सीटों पर कोई कमतर समझौता करेगी और ना ही बसपा की राजनीतिक पृष्ठभूमि यूपी से बाहर खत्म होने देंगी.जबकि समाजवादी पार्टी जो कभी कर्नाटक से महाराष्ट्र तक मध्य प्रदेश से अन्य राज्यों तक फैली हुई थी,आज अखिलेश के नेतृत्व में सिमटती जा रही है.क्योंकि अखिलेश यादव वैसे ही पुत्र निकले जैसे चरण सिंह के पुत्र अजीत सिंह.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here