नई दिल्ली-बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ गयी है.उनकी तबियत के बारे में जानाकरी देते हुए उनकी पत्नी और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा है कि उनके पीठ, कमर और गर्दन में दर्द है. जया बच्चन ने कहा, “उन्होंने शूटिंग के दौरान काफी भारी कॉस्ट्यूम पहनी थी,जिससे उन्हें पीठ, गर्दन और कमर में दर्द है.”

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए जानकारी दी कि उनकी तबीयत खराब है और उन्होंने शूटिंग रोक दी है. गौरतलब है कि अमिताभ इन दिनों राजस्थान के जोधपुर शहर में अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रहे हैं. खबर है कि उन्होंने पूरी रात काम किया, जिसके बाद सुबह में उनकी तबीयत बिगड़ गई.

बच्चन की सेहत की जांच के लिए मुंबई से डॉक्टरों की एक टीम चार्टर्ड प्लेन से जोधपुर पहुंची. डॉक्टरों की टीम अमिताभ की सेहत पर नजर बनाए हुए है. ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें मुंबई ले जाया जा सकता है, लेकिन अब खबर है कि बिग बी अभी पूरे महीने जोधपुर में ही रहेंगे और फिल्म की शूटिंग करेंगे. डॉक्टरों की टीम आज ही जोधपुर से वापस मुंबई रवाना हो जाएगी.

जोधपुर में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनेता आमिर खान भी ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिलहाल अमिताभ अपने होटल के कमरे में आराम कर रहे हैं. उम्मीद है कि वो जल्द शूटिंग शुरु करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here