उत्तर प्रदेश

आज़म का एलान..दलित के साथ एक ही प्लेट में खाना खायेंगे,जिन्ना मामले पर BJP पर ली चुटकी

संभल-उत्तर प्रदेश के संभल पहुंचे पूर्व मंत्री व सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने कहा ‌कि दलित के घर अपना टिफिन लेकर भोजन करना उसे अपमानित करना है.उन्होंने कहा कि वह परसों एक प्रोग्राम में दलित के घर खाना पकवाकर एक प्लेट में साथ खाएंगे.बड़ा सा प्याला होगा,उसी प्याले से सभी लोगों के साथ पानी पिएंगे.हरियाणा में चल रहे नमाज विवाद को लेकर पूर्व मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि सरकार अध्यादेश जारी कर दें.नमाज को बंद कर दें। बेनमाजियों को फायदा हो जाएगा.

शनिवार को पूर्व मंत्री आजम खां एक अस्पताल का उद्घाटन करने के लिए संभल पहुंचे थे.पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर तंज कसते हुए कहा कि व्यवस्था ठीक है.रोजाना लूट, डकैती, चोरी, बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही है.बहन-बेटियां घरों से निकलने में डर रही है.उन्होंने कैराना व नूरपूर में हो रहे उपचुनाव में सपा की जीत होने का दावा किया.

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में जिन्ना की तस्वीर को लेकर चल रहे विवाद पर बोले कि शनिवार की शाम को जिन्ना अपनी कब्र में चले जाएंगे.उन्होंने कहा कि शनिवार की शाम तक चुनाव है,जिस स्थिति में जिन्ना के मामले को भाजपा के लोग ले आए हैं.वह शाम को पांच बजकर एक मिनट पर उसी स्थिति में वापस कब्र में चले जाएंगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top