बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन को कोई ना जाने ऐसा कोई नहीं मिलेगा.पूरी दुनिया में और बॉलीवुड की दुनिया में बिग बी के नाम से पहचान बनाने वाले अमिताभ बच्चन ने कभी सोचा भी नहीं होगा की बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल कर लेंगे जो आज तक कोई हासिल नहीं कर पाया है.आज अमिताभ बच्चन की बदौलत बॉलीवुड भी उस मुकाम पर पहुँच गया है जहाँ कोई सोच भी नहीं सकता है.

इतनी उम्र होने के बाद भी बिग भी हमेशा बॉलीवुड में बने रहे यहाँ तक की अभी तक वो अनेक टीवी शो होस्ट करते हैं और फिल्मों में लीड हीरो के रूप में काम करते हैं. खैर अभी बॉलीवुड के बच्चन परिवार को बहुत गहरा सदमा पहुंचा है.

हाल ही में मिली खबर के अनुसार अमिताभ बच्चन परिवार के सबसे बुजुर्ग इंसान की मौत हो गई है.जी हाँ यह कोई और नहीं अमिताभ बच्चन के ताऊ जी थे.जिनकी हाल ही में अमिताभ के पैतृक गाँव में मृत्यु हो गई है.

जैसे ही यह खबर बच्चन परिवार को मिली उन्होंने सब काम छोड़कर अपने गाँव जाने की सोची है.यहाँ तक की कहा जाता है की अमिताभ और उनके ताऊ के बहुत अच्छे रिलेशन थे उन्ही के चलते पूरा परिवार दुखी हो गया है.

अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार अपने गाँव जाने के लिए रवाना हो गया था.कहा जा रहा है की अमिताभ को जब यह खबर मिली तो उनकी आँखों में पानी आ गया था क्योंकि उनके पिता के बाद सिर्फ वही थे जिनमे उन्हें अपने पिता की छवि दिखती थी पर अब वो भी इस दुनिया में नहीं रहे हैं.

बॉलीवुड में भी आये दिन अनेक अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की मौत की खबर आ रही है. ऐसे में जब श्रीदेवी की मौत हुई तो पूरा बॉलीवुड रोने लग गया था. क्योंकि उन्हें हर कोई पसंद करता था और अमिताभ की तरह वो भी बॉलीवुड की रीढ़ की हड्डी की तरह थी.

खैर सभी दुआ करते हैं की अमिताभ बच्चन के परिवार को इस दुःख की घड़ी को सहन करने की शक्ति मिले.कहा जा रहा है की अमिताभ बच्चन कुछ महीनो पहले अपने पैतृक गांव मव जाकर अपने ताऊ से मिलकर आये थे पर उन्हें क्या पता था की यह मुलाक़ात उनकी आखिरी मुलाक़ात होगी.

अमिताभ बच्चन अक्सर अपने इंटरव्यू में अपने ताऊ का जिक्र कर चुके है वो कहते है की संस्कारो की नीव उनके परिवार में उनके पिताजी और उनके ताऊ जी ने रखी है शायद इसलिए हमें लोग इतना पसंद करते हैं. वैसे अमिताभ बच्चन हमेशा हर तरह की कंट्रोवर्सी से दूर रहते हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here