हरियाणा/पंजाब

हरियाणा:मंत्री ने पुत्रवधु को घर से निकाला,पीड़िता ने धरना देकर माँगा इंसाफ

कुरुक्षेत्र-मुस्लिम महिलाओ को तीन तलाक पर समर्थन देने वाली भाजपा के एक नेता खुद ही अपनी पुत्रवधू को घर निकलवा दिए है.ये कोई मामूली नेता नही बल्कि हरियाणा सरकार में राज्यमंत्री कृष्ण बेदी है.

शनिवार (18 नवंबर) को कृष्ण बेदी के छोटे पुत्र कर्ण बेदी की पत्नी अनुराधा अपने परिवार के साथ कुरुक्षेत्र स्थित शाहाबाद पहुंच गई.पीडिता अनुराधा राज्यमंत्री एवं अपने ससुर के घर जान चाहती थी लेकिन पुलिस ने उसे आगे नही जाने दिया,पुलिस ने मंत्री निवास के दोनों ओर बैरिकेडिंग लगवा दी.

रास्ता बंद करके पुलिस ने अनुराधा और उसके परिवार को रोक लिया. इसके बाद अनुराधा का परिवार धरने पर बैठ गया.गौरतलब है कि राज्यमंत्री के छोटे बेटे कर्ण बेदी ने 15 सितंबर को पंचकूला स्थित शिव मंदिर में प्रेम विवाह किया था.

जिसके बाद दोनों ने पुलिस सुरक्षा मांगी थी,अपने पुत्र के प्रेम विवाह को उस वक्त राज्यमंत्री ने इनकी शादी को स्वीकार कर लिया था.लेकिन जब शादी शुदा जोड़ा राज्यमंत्री बेदी के घर आया तो दोनों को कृष्ण बेदी ने अपने साले के यहाँ रहने को भेज दिया.

लेकिन बाद में अनुराधा को वहां से भी हटा दिया.पहले राज्यमंत्री ने दोनों को आश्वासन दिया था कि जल्द ही धूमधाम से शादी समारोह करके सम्मान के साथ आयोजन किया जायेगा लेकिन अब अनुराधा को तलाक का नोटिस भेज दिया है.अनुराधा का कहना है कि वो तलाक नही चाहती है और अपने पति कर्ण के साथ घर बसाना चाहती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top