नई दिल्ली-मध्य प्रदेश में भाजपा को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है.राज्य के छतरपुर में एक बीजेपी नेता पर भतीजी से दुष्कर्म का संगीन आरोप लगा है.मामला दर्ज होने के बाद से ही वह फरार है.दुष्कर्म का आरोपी नेता का नाम संतोष पराशर है. वह भाजपा के जिला खेल प्रकोष्ठ का संयोजक है और उसकी पत्नी पंचायत सदस्य हैं.

बलात्कार की पीड़िता ने कहा, ‘संतोष चाचा (संतोष पराशर) ने मुझे रात में फोन करके बुलाया था.उन्होंने फोन पर कहाकि मुझको पापा ने बुलाया है. इस पर मैं उनके साथ चली गई थी.गाड़ी में पहुंचने के बाद मैंने उनसे पूछा मेरे पापा कहा है. इस पर उन्होंने मुझे गाड़ी में धक्का दिया और ड्राइवर तेज रफ्तार से गाड़ी भगाने लगा. कुछ दूर जाने के बाद ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी और वहां से निकल गया.इसके बाद उन्होंने मेरे साथ गलत काम किया.’

पीड़िता के मामा ने इस घटना पर कहा कि वह छतरपुर में रह कर आईटीआई की पढ़ाई करती है.भाजपा नेता संतोष ने उसे पापा के बहाने बुलाया था.उन्होंने कहाकि पीड़िता को उसके पापा बाद में घर ले गए थे, जहां उसने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. मां द्वारा पूछे जाने पर उसने घटना के बारे में जानकारी दी थी.

पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी भाजपा नेता संतोष पराशर ने उनके परिवार को इस मामले पर चुप रहने को कहा था,अगर हम चुप नही रहे फिर उसने जान से मारने की धमकी दी थी.पीड़ित परिवार ने स्थानीय नौगांव थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के बाद से ही संतोष पराशर फरार है.पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए पीड़िता का मेडिकल कराने की बात कही है.पुलिस ने कहा है कि सबूत मिलते ही संतोष के खिलाफ क़ानूनी कार्यवाई शुरू होगी.घटना के बाद से भाजपा संतोष पराशर और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here