भोपाल-मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में सेना के जवान को बीजेपी नेता ने गोली मार दी.भाजपा नेता की गोलीबारी से घायल जवान की हालत गंभीर है और उसे गंभीर हालत में मुरैना और फिर ग्वालियर रेफर किया गया है,जहां उसका इलाज चल रहा है.बता दे घायल सैनिक और भाजपा नेता के बीच काफी समय से विवाद था.

मामला मुरैना जिले के अम्बाह थाना इलाके के मिढेला गांव का है.यहाँ पर रोड पर सेना के जवान अंशू तोमर को भाजपा नेता और वर्तमान नगर पालिका उपाध्यक्ष अम्बाह नीतू तोमर और उसके चार साथियों ने गोली मारी.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,घायल फौजी अंशू तोमर और भाजपा नेता नीतू तोमर का विवाद काफी पुराना है.जवान अंशू तोमर दो दिन की छुट्टी पर आया हुआ था.शनिवार को अम्बाह शहर में नीतू तोमर का सामना फौजी अंशू से हो गया. इसके बाद बीजेपी नेता ने अपने दोस्तों के साथ फौजी का पीछा किया और मिढेला रोड पर पिस्टल से गोली मार दी और फरार हो गए.

गोली मारने की सूचना पर पुलिस अम्बाह अस्पताल पहुंची लेकिन घायल की गंभीर हालत के चलते मुरैना रेफर किया गया इसके बाद उसे ग्वालियर रेफर किया गया है.पुलिस ने कहा कि घायल और उसके साथी के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.फिलहाल जांच जारी है.खबर लिखे जाने तक पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नही की है.घटना को अंजाम देने के बाद नीतू तोमर और उसके साथी फरार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here