नई दिल्ली-भारतीय जनियर हॉकी टीम की गोलकीपर खुशबू खान के बारे में भाजपा विधायक ने विवादित टिप्पड़ी की है,दरअसल खुश्बू खान ने मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान से मदद की गुहार लगाई है.दरअसल खुशबू भोपाल में एक झुग्गी में रहती है.करीब डेढ साल पहले एक अस्पताल ने अपनी जमीन के लिए उसके घर का शौचालय तोड़ दिया था.

इसको लेकर खुशबू ने सीएम शिवराज से उसके घर में शौचालय बनवाने के लिए मदद मांगी.खुशबू ने कहा “मुझे मामा जी (सीएम) पर हमे विश्वास है कि वे मेरे लिए कुछ करेंगे.मैं उनसे मदद मांग रही हु.” खूशबु द्वारा सीएम शिवराज से मदद की गुहार लगाना भाजपा विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह को रास नहीं आया और उन्होंने खुशबू पर अपमानजनक टिप्पड़ी कर दी है. न्यूज 18 के अनुसार भाजपा विधायक का कहना है कि अगर खुशबू खान अच्छी खिलाड़ी होती तो वह झुग्गियों में न रह रही होती बल्कि उसे सरकार की तरफ से अबतक नौकरी भी मिल गयी होती.

राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी खुशबू खान का अपमान करते हुए सुरेंद्र नाथ ने मीडिया पर भी निशाना साधते हुए कहा “मीडिया हर मामले को बढ़ा-चढ़ा कर दिखाता है.लाखों लोग ऐसे हैं जो कि खुशबू खान की तरह हैं और अब कोई भी सड़क पर खड़े होकर मदद की मांग करेगा तो उन सभी को मदद पहुंचाना संभव नहीं है.”

बता दे खुशबू खान भोपाल के जहांगीराबाद इलाके में अपने परिवार के साथ एक झुग्गी में रहती है. शौचालय टूटने के बाद पूरा परिवार खुले में शौच के लिए जाने पर मजबूर है.उनके टॉयलेट को अस्पताल ने तोड़वा दिया और अब उनकी झुग्गी को तोड़ उन्हें बेघर करने की धमकी दी जा रही है। इंडिया डॉट कॉम के अनुसार खुशबू ने बताया कि वे जिलाधिकारी से लेकर सीएम तक मदद की गुहार लगा चुकी हैं.खुशबू ने तात्या टोपे स्टेडियम के पास उन्हें घर देने की सिफारिश सरकार से की थी.उन्हें आश्वासन दिया गया कि उनकी मदद की जाएंगी लेकिन वादे केवल वादे रह गए जिन्हें अभीतक पूरा नहीं किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here