हरियाणा/पंजाब

बीजेपी MP ने रेप पर दिया शर्मनाक बयान

कैथल-हरियाणा में पिछले दिनों हुई रेप के बढते मामलो पर कुरुक्षेत्र के बीजेपी एमपी राजकुमार सैनी ने विवादित बयान दिया है. हरियाणा में बढ़ रही रेप की घटनाओं को लेकर सांसद सैनी ने कहा कि रेप की घटनाएं तो आदिकाल से हो रही हैं और ऐसी घटनाएं सरकार से पूछकर नहीं होती.उन्होंने कहा कि देश की जनसंख्या बढ़ना भी रेप की घटनाओं को बढ़ावा देता है.बता दें इससे पहले भी एडीजी आरसी मिश्रा ने शर्मनाक बयान देते हुए कहा था कि ये समाज का हिस्सा है,इस तरह की घटनाएं अनंतकाल से होती चली आ रही हैं.

गौरतलब है कि हरियाणा में लगातार रेप की घटनाओं में बढ़ोत्तरी हो रही है. पिछले दिनों गुड़गांव में हुए गैंगरेप के शुक्रवार को एक नाबालिग का अपहरण कर लिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले दस दिनों में गैंगरेप की करीब आठ-दस घटनाएं हुई है लेकिन ज्यादातर मामलों को पुलिस अभी तक सुलझा नहीं पाई है.

बादशाहपुर थाना के गांव बेगमपुर खटौला में 12 व 7 साल की बच्चियां पास की फैक्ट्री में अपने पिता को सुबह खाना देने गई थी.बड़ी बहन आगे थी वहीं छोटी पीछे चल रही थी इसी बीच एक लाल रंग की कार बड़ी बहन के पास आकर रुकी और कार से उतरे तीन लड़कों ने उसकी बहन खींचकर गाड़ी में ले गए. जींद, पानीपत, फरीदाबाद और पिंजौर में एक के बाद नृशंस वारदातों से लोग गुस्से में है.

Loading...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top