उपचुनाव में भाजपा के हारते ही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के खिलाफ बगावत शुरू हो गई.भाजपा के ओबीसी मोर्चा के कोटा जिला अध्यक्ष अशोक चौधरी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को लिखे खत में राजे की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए हैं. अशोक चौधरी ने लिखा है कि आम लोग भाजपा की रीति नीतियों के साथ हैं किंतु प्रदेश संगठन के रवैये से खासा नाराज हैं.इसलिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी को बदला जाए.

अशोक चौधरी ने कहा है कि अब जनमत के साथ विद्रोह शुरू हो चुका है जैसा की विदित है प्रदेश भाजपा में सत्ता में बैठे लोग संगठन को पनपने नहीं दे रहे और संगठन आज भी बिना प्रवक्ताओं के मूक दर्शक बनकर बैठा है.अशोक चौधरी ने कहा कि सीएम वसुंधरा राजे की कार्यशैली से लोग खुश नहीं हैं और इसी के चलते भाजपा के कार्यकर्ताओं का मनोबल लगातार गिरता जा रहा है.उन्होंने कहाकि प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी वसुंधरा राजे की गुलामी करते है. पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी उनकी कार्यशैली से परेशान हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे नौकरशाह के चक्रव्यूह में आकर पार्टी और सरकार को ऐसे रास्ते पर ले आई हैं, जहां सिर्फ हार ही हार है और कुछ नही है.

अशोक चौधरी ने दावा किया कि प्रदेश का किसान, कर्मचारीगण के साथ कार्यकर्ता और संपूर्ण वर्ग नाराज है.भाजपा के राजस्थान में भाजपा ने ही हराया है. अलवर,अजमेर और मांडलगढ़ से हारने के बाद भाजपा कार्यकर्ता सोच रहा है कि अब पार्टी कुछ तो सबक लेगी.राजस्थान का भाजपा कार्यकर्ता राज्य में नेतृत्व परिवर्तन चाहता है.ऐसे में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी को बदल दिया जाए, ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में नई ऊर्जा के साथ सामना किया जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here