दिल्ली-पर्वो के मौसम में दूरसंचार कंपनिया खास ऑफर देती है.जैसा कि हम जानते है ईद का त्यौहार करीब है.हलाकि अभी तक केरल को छोड़कर भारत में ईद का चाँद नही दिखा है इस वज़ह से ऐसा माना जा रहा है कि ईद शनिवार को मनाई जाएगी.लेकिन ईद के आने से पहले ही बीएसएनएल ने एक खास ऑफर लांच किया है.

राष्ट्रीय स्तर पर मोबाइल सेवा देने वाली सबसे बड़ी कंपनी बी.एस.एन.एल ने मोबाइल सेवा के अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए त्योहारी परंपरा अनुसार ईद –उल-फ़ितर त्योहार पर “ईद मुबारक”नाम का एक ऑफर जिसका नाम काम्बो वाउचर रुपए है पेश किया है इस ऑफर का नाम 786 रखा गया है.इस काम्बो वाउचर के द्वारा 150 दिन की वैधता है और इसमें असीमित वॉइस कॉल [दिल्ली व मुंबई सहित ] और +2 जीबी डाटा प्रतिदिन व 100 एसएमएस प्रतिदिन ग्राहक को मिलेगा. राष्ट्रीय स्तर पर बिक्री के लिए इसकी उपलब्धता 15 दिनों तक रहेगी.

आर.के. मित्तल, निदेशक कंज़्यूमर मोबिलिटी,बीएसएनएल बोर्ड ने कहा कि बीएसएनएल सदैव ग्राहको को शुभकामना देते हुए अधिकतम निशुल्क लाभ के पर्व ऑफर पेश करता है,उन्होंव ख्की इस संबंध में विस्तृत जानकारी हमारी वेब साइट www.bsnl.co.in पर देखी जा सकती है.

बता दे अगर सभी कंपनियों के प्लान का तुलनात्मक अध्ययन किया जाए फिर ये सबसे सस्ता प्लान है.रिलायंस जिओ 399 में एक जीबी डाटा के साथ तीन महीने का ऑफर अनलिमिटेड विडियो कालिंग के साथ दे रहा है.वोडाफोन और एयरटेल के ऑफर भी ऐसे ही है.इस लिहाज़ से बीएसएनएल का ऑफर सबसे सस्ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here