फ़िल्मी दुनिया और यहाँ के लोग, फैशन के नाम पर कुछ भी करेंगे. ऐसा समझो की फैशन बॉलीवुड से ही निकलकर आता है. यहाँ तक की बड़ी बड़ी कंपनियां अपने कपड़े फिल्मी हस्तियों को फ्री में दे देती है. ताकि वो उन्हें पहने और एक नया फैशन दुनिया में इजात हो जाए. ऐसा हमारे बॉलीवुड में ही नहीं पूरी दुनिया में होता है बड़ी बड़ी कंपनियों से कपड़े पहनने के भी लाखो रूपए लेते हैं यह सेलिब्रेटी.

खैर अक्सर यह कपड़े ही इन बड़ी हस्तियों को धोखा दे जाते हैं. और जब पब्लिक में इनकी इज्जत की धज्जियां उड़ती है तो इन्हें शर्म बहुत आती है. वैसे तो यह सच है की बड़ी हस्तियों में बात जब अभिनेत्रियों की आती है तो इनका लिबाज ही ऐसा होता है की उसमे से सब कुछ नजर आता है.

फिर भी यह अभिनेत्रियाँ ऐसे कपड़े पहनती है जिनमे से ऐसा कुछ भी दिख जाता है जो यह कभी नहीं दिखाना चाहती है. यहाँ तक की बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ ऐसा एक बार नहीं अनेको बार हो जाते हैं. ऐसा ही कैटरिना के साथ हुआ है वो भी एक बार नहीं अनेकों बार आप तस्वीरों में देख सकते हैं.कैटरीना को फिल्मों में लाने वाले सलमान खान थे और कहा जाता था की सलमान खान ऐश्वर्या को भुलाकर कैट के साथ शादी रचाने वाले हैं पर यह सिर्फ अफवाह ही निकली और सलमान ने साफ़ कर दिया की वो अभी शादी करवाने के मूड में नहीं है.

वहीँ जब बात आती है कैटरिना की तो अक्सर यह ऐसे कपड़े पहन लेती है जिनकी वजह से इनकी खूब बेइज्जती हो जाती है.ऐसा कैटरिना के साथ हाल ही में हुआ जो आप तस्वीरों में देख सकते हैं.वैसे कैटरिना फैशन को प्यार करती है पर अक्सर फैशन उन्हें धोखा दे जाते हैं. पर कहते है ना की जिससे एक बार प्यार हो जाए उसे बदला नहीं जा सकता है. उसी तरह कैट को कपड़ों से और फैशन से बहुत प्यार है इसलिए वो बहुत बार ऐसी गलतियाँ कर देती है.

अब इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं की कैटरिना की इज्जत की कितनी इज्जत रही है. मैं कुछ गलत नहीं लिखूंगा पर इतना फैशन किस काम की आपको पब्लिक में अपनी इज्जत दिखानी पड़े. अब इस तस्वीर को देखकर आप क्या कहोगे मैं नहीं जानता पर दिख तो सब कुछ रहा है इसमें.

कैमरे की नजर में सब कुछ आता है, ऐसे में इन हस्तियों को मैं तो एक ही हिदायद दूंगा की जब भी कैमरे के सामने आओ अपने आप को पूरी तरह से तैयार करके आओ क्योंकि यहाँ आपकी हर एक बारीक चीज भी कैप्चर होती है तो आगे से ध्यान रखियेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here