जितना महत्व बॉलीवुड में विलेन, हीरो और हिरोइन्स का है उतना ही महत्व कॉमेडियंस का भी है. कॉमेडियंस के नाम में सबसे पहले नाम कपिल शर्मा का आता है. उनकी कॉमेडी के लोग कायल है. उन्होंने कई कॉमेडी शो किये है और अपार सफलता पाई है, लेकिन हाल ही में उनका वक्त खराब चल रहा है.

इसके अलाव ऐसे कई कॉमेडियंस है जिन्हें लोग खूब पसंद करते है. यह कॉमेडियंस नाम सिर्फ हमें एंटरटेन करते है बल्कि हमारे स्ट्रेस और थकान को भी दूर कर देते है. इनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में आप सब जानते है लेकिन इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में आप नहीं जानते होंगे. इसलिए आज की पोस्ट में हम इन कॉमेडियंस की पर्सनल लाइफ यानी इनकी पत्नियों के बारे में बताएँगे, जिनको आपने शायद कभी नहीं देखा होगा.

मशहूर कॉमेडियंस की पत्नियाँ खूबसूरती के मामले में नहीं है किसी से कम, तस्वीरे देखकर बस आप देखते ही रह जायेंगे
1. राजपाल यादव
छोटे से कद के राजपाल यादव ने कई फिल्मों में बतौर कॉमेडियन का रोल किया है. राजपाल यादव की बीवी का नाम राधा यादव है और इन दोनों की मुलाक़ात एक शो के दौरान हुयी थी.

2. संजय मिश्रा
संजय ने ना सिर्फ कॉमेडियन का रोल किया बल्कि फिल्मों में वे हर तरह के रोल कर चुके है. लोग उनकी अदाकारी के बहुत दीवाने है. इन्होने कई फिल्मों में लीड रोल भी प्ले किया है. इनकी पत्नी का किरण मिश्रा है. इनका अफेयर कई सालों तक चला था जिसके बाद 2009 में इन्होने शादी कर ली थी.

3. किकु शारदा
कपिल के साथ कॉमेडी शो “कॉमेडी नाईट विथ कपिल” से कीकू शारदा को एक अलग और नई पहचान मिली. इसमें कीकू ने कई तरह के रोल प्ले किये थे. कीकू की पत्नी का नाम प्रियंका है, जो की बहुत खुबसुरत है.

4.सुनील ग्रोवर
कपिल के साथ सुनील ने भी खूब रोल प्ले किये है. जिनमे गुथी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का रोल सबसे बेस्ट रोल था. सुनील बहुत ही फेमस कॉमेडियन है और हर तरह के रोल प्ले करने में अव्वल है. सुनील की पत्नी का नाम आरती है जो की एक इंटीरियर डिज़ाइनर है. आरती दिखने में बहुत खुबसुरत है.

5. चन्दन प्रभाकर
कपिल के साथ शो में यह भी काम करते थे. इनके चाय वाले के रोल को लोगों ने खूब पसंद किया. इनकी बीवी का नाम नंदिनी खन्ना है. इन दोनों ने 2015 में शादी की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here