नई दिल्ली...टीवी शो के लाइव डिबेट भी किसी नौटंकी से कम नही रह गये है.चुनाव करीब है,कांग्रेस और भाजपा में तकरार ज़ारी है.कांग्रेस लगातार सवाल पूछ रही है कि अब तक के शासन में मंदिर निर्माण के लिए क्या किया?. एक टीवी न्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने ऐसा सवाल पूछाकि जवाब देना संबित पात्रा के लिए भारी पड़ने लगा.


दरअसल,आज तक चैनल पर एक डिबेट चल रही थी इसमें भाजपा के राष्ट्रिय प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता रोहन गुप्ता ने हिस्सा लिया. बहस के दौरान राम मंदिर के निर्माण का मामला भी उठा.कांगेस नेता रोहन गुप्ता ने संबित पात्रा से पूछा कि उनकी सरकार ने हिंदुओं के लिए क्या किया?


इस सवाल पर संबित पात्रा जवाब देने की जगह कांग्रेस पर ही हमलावर हो गये. कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता ने संबित पात्रा के पैरों को छूते हुए पूछा,मैं हिंदू हूं, मेरे लिए क्या किया? आप बड़े ऑफिस में चले गए लेकिन रामलला पर छत नही है आपने क्या किया? अब और एक जुमला मत बोलो.


लगातार कांग्रेस नेता के द्वारा पैर पकड़ने के बाद संबित पात्रा बस इतना ही बोले,मंदिर वही मानेगा और कांग्रेस पर फिर बरस पड़े.संबित पात्रा ने इसके बाद कहाकि राहुल जी बेलचे लेकर तैयार हैं और कह रहे हैं कि मंदिर बनाने के लिए कहां पत्थर डालूं और हमलोग(बीजेपी) उन्हें बेलचा उठाने से रोक रहे हैं.इसके बाद संबित पात्रा ने सोनिया गांधी पर प्रहार किये वही कांग्रेस नेता पूछते रहे कि बताओ भाई आपने हिन्दुओं के लिए क्या किया?रामलला कब बनेगा.गौरतलब है कि कांग्रेस नेता शशि थरूर ने हिन्दू पाकिस्तान भारत के बन जाने का एक विवादित ब्यान दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here