नई दिल्ली-आम आदमी पार्टी ने कद्दावर नेता और पार्षद प्रवीण कुमार को दक्षिण दिल्ली नगर निगम में नेता विपक्ष बनाया है। पार्टी की तरफ से बयान जारी कर प्रवीण कुमार को जिम्मेदारी सौंपी गई है। जानकारी के मुताबिक प्रवीण कुमार को उनकी कार्यशैली, पार्टी के प्रति निष्ठा और जनता के बीच लोकप्रिय होने का इनाम पार्टी ने दिया है। दरअसल प्रवीण कुमार लगातार जनता की समस्याओं को लेकर आंदोलन करते रहे हैं। पार्षद चुने जाने से पहले उन्होंने शराब ठेके के खिलाफ आंदोलन चलाया था, जिसके बाद प्रशासन को दबाव में आकर ठेके को बंद करना पड़ा था।

इसके अलावा जब प्रवीण कुमार पार्षद चुने गए, तब से वह लगातार जनहित के काम कर रहे हैं। उन्होंने सबसे पहले नगर निगम के स्कूल में बच्चों को स्वच्छ पानी पीने के लिए वाटर प्यूरिफायर लगवाया था। साथ ही नगर निगम में साफ सफाई के लिए लगातार संघर्ष करते रहे हैं।वहीं प्रवीण कुमार के विपक्ष का नेता बनने पर मीम टीम के अध्यक्ष नवेद चौधरी ने खुशी जाहिर किया है।

नवेद ने प्रवीण कुमार का जोरदार स्वागत किया। नवेद चौधरी ने कहा कि नगर निगम में लगातार बीजेपी काबिज रही है, लेकिन तीनों निगमों की हालत खस्ताहाल है। ना तो साफ सफाई हो पाती है और ना ही पीने के पानी और जल निकासी की सही व्यवस्था है।नवेद ने उम्मीद जताया है प्रवीण कुमार निगम में जनता के मुद्दों को उठाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here