पिछले महीने टीवी के पॉपुलर कपल शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने शादी कर ली,दोनों की शादी की रस्में शोएब के होम टाउन से हुईं.इस बीच यह भी खबर आई कि दीपिका ने शोएब से शादी के लिए इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है.इस बारे में जब दीपिका से पूछा गया तो उन्होंने कहा हां मैंने इस्लाम धर्म कबूला और मुझे अपने इस फैसले पर गर्व है.मेरे परिवार ने मेरा साथ दिया.अब ये सब किस हालात में हुआ मैं इस पर बात करना जरूरी नहीं समझती.

दीपिका ने इस्लाम कबूलने के बाद अपना नाम बदलकर फायजा रख लिया.इसी नाम से कार्ड भी छपे थे.ऐसा करने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों को ट्रोल भी किया था। अब इस बारे में दीपिका के पति शोएब का बयान भी सामने आया है.एक इंटरव्यू में शोएब ने कहा, ‘विश्वास कीजिए, लोग क्या सोचते हैं, हमें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता.हमें पता है कि हमने कुछ गलत नहीं किया है.इसलिए हम किसी भी निगेटिविटी पर ध्यान नहीं देते. लोगों को हमारे बारे में बात करने हक किसने दिया.

हमारी शादी बहुत खूबसूरत है.कुछ लोग बेकार का टॉपिक उठाकर हमें नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे है.लेकिन हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।’ शोएब ने आगे कहा कि वो अपनी शादी से बेहद खुश हैं,बता दें कि ‘ससुराल सिमर का’ खत्म होने के बाद दीपिका को अभी तक कोई शो नहीं मिला है.वहीं शोएब अपने नए शो ‘जीत गई तो पिया मोरे’ में नजर आएंगे. दीपिका अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पति के साथ पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here