नई दिल्ली-सीरियल एवं फिल्म निर्माता एकता कपूर जाना पहचाना नाम है.वो अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में है.टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एक दूसरे के करीबी माने जाते है.इसकी दोस्ती वर्षो पुरानी है.

बतौर एक्टर स्मृति ईरानी को पहचान एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू से ही मिली थी.इसके बाद से ही दोनों की दोस्ती पक्की हो गई.लेकिन एकता कपूर ने अपने एक ट्वीट में स्मृति ईरानी को शराब जैसी बताया है.

दरअसल एकता कपूर ने अपनी दोस्ती स्मृति ईरानी के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है.एकता कपूर ने इसके कैप्शन लिखा है ”कुछ लोग शराब की तरह होते हैं, उम्र के साथ बेहतर होते जाते हैं.एकता से स्मृति के लिए आगे लिखा है कि “अपनी ताकत के साथ आकर्षक के लिए मैं इस महिला को पसंद करती हूं. ”


गौरतलब है कि स्मृति ईरानी और एकता की दोस्ती ‘क्युकी सास भी कभी बहु थी’ से हुई थी.स्मृति ईरानी ने इस सीरियल में तुलसी की भूमिका से चर्चा पाई थी.उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई. साल 2003 में स्मृति ईरानी भाजपा में शामिल हो गयी.उन्होंने 2004 में लोकसभा चुनाव लड़ा लेकिन वो हार गयी.2009 में भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा.

हलाकि 2014 में वो चुनाव ज़रूर हारी लेकिन राहुल गाँधी का अंतर कम करके उनको अपनी ताकत को दिखाया,अब वो टीवी से दूर चली गयी है और राजनीति में उनकी पैठ बढ़ती गई.लेकिन ऐसा माना जाता है कि एकता और स्मृति की दोस्ती काफी गहरी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here