मुंबई। अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और आमिर खान की फिल्म दंग’ल मे अपनी अभिनय प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी फातिमा सना शेख पहली बार एक साथ पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। सूत्रों के अनुसार राजकुमार राव और फातिमा शेख इन दिनों अनुराग बसु की आने वाली फिल्म की शूटिंग भोपाल में कर रहे हैं। खुद राजकुमार राव ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस फिल्म का फस्र्ट लुक जारी किया है।फोटो में राजकुमार राव और फ़ातिमा शैख दोनों ही 80-90 की हिंदी फिल्मों के लुक में नजर आ रहे हैं।

जहाँ फातिमा मरून कलर की साड़ी में हैं वहीं राजकुमार राव ग्रीन शर्ट और ब्लू पैंट में। दोनों नदी के किनारे खड़े हैं। राजकुमार ने अपने ट्वीट मे लिखा है कि बहुत जल्दी सामने आयेंगे आप लोगों के। तब तक के लिए एक झलक। उल्लेखनीय है कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर और पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में होगें। पिछले साल नवंबर में अनुराग बासु और अभिषेक बच्चन ने कोलकाता में कई सीन्स की शूटिंग की थी। हालांकि फिल्म के टाइटल की अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई है लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म 2007 मे प्रदर्शित ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ की सीक्वल होगी।

‘लाइफ इन अ मेट्रो’ नौ लोगों के बारे में थी जिनकी एक-दूसरे से संबंधित कहानियाँ दिखाई गयी थीं।यह आधुनिक शहरी जीवन में लोगों का प्रेम, दिल का टूटना और उनकी रहन-सहन पर आधारित थी।इस फ़िल्म मे धर्मेंद्र शिल्पा शेट्टी शर्मन जोशी, कंगना रनाउत ईरफान खान ,कोंकणा सैन, के के मैनन,और नफीसा अली की मुख्य भूमिकाएं थीं। ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के लिए इरफान खान को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता, कोंकणा सैन को सर्वश्रेष्ठ सहायता अभिनेत्री और अनुराग बसु को सर्वश्रेष्ठ पटकथा का फिल्मफेअर अवार्ड मिला था। ऐसे मे उम्मीद यही की जायेगी कि फिल्म का सीक्वल भी उसी तरह की कामयाबी हासिल करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here