नई दिल्ली...पश्चिम बंगाल में एक रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति द्वारा हस्तमैथुन करने का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.दरअसल ट्रेन में बैठी एक महिला ने प्लेटफॉर्म पर सरेआम एक व्यक्ति को हस्तमैथुन करते हुए देखा उसके बाद उसने मोबाइल निकालकर इसे फेसबुक पर लाइव कर दिया.


मामला बेंडल रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है.यहाँ पर एक ट्रेन रुकी लेकिन इसी ट्रेन की बोगी के सामने व्यक्ति हस्तमैथुन करने लगा.घटना रविवार की बताई जा रही है.आरोपी व्यक्ति की उम्र 50 साल बताई जा रही है.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,आरोपी जब हस्तमैथुन करने लगा तो अधिकतर यात्रियों ने अपना मुहं दूसरी तरफ कर लिया लेकिन तभी एक बीस साल की लड़की ने अपना मोबाइल निकाला और तुरंत इसे फेसबुक पर लाइव कर दिया.

वीडियो में महिला को ये कहते सुना जा सकता है कि आजकल हर किसी को सबूत चाहिए होता है इसलिए मैंने फेसबुक लाइव का फैसला किया महिला व्यक्ति के बारे में कह रही है कि वह जो करना चाहता है उसे करने दो.महिला के इस साहस ने ट्रेन की बोगी में बैठे अन्य यात्रियों को साहस दिया और उन्होंने इसके बाद व्यक्ति का विरोध शुरू कर दिया. इनमें से कुछ लोगों ने रेलवे स्टाफ को इसकी सूचना दी.

फेसबुक लाइव करने वाली लड़की का कहना है कि उसने पब्लिक प्लेस पर इस तरह की हरकत की जो दुसरो के लिए असुविधा का कारण बनी. वह रेलवे पुलिस ऑफिस के सामने खड़ा था. जब रेलवे के स्टाफ ने मुझे वीडियो बनाते हुए देखा तो व्यक्ति को पकड़ने के लिए उसकी ओर बढ़े लेकिन वह चकमा देकर भाग गया.

वही इस मामले पर पुलिस का कहना है कि वह किसी ओर ट्रेन में सवार होकर फरार हो गया.बेंडल रेलवे स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार है.हम उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे है लेकिन अभी कामयाब नही हुए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here