लखनऊ-गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा का हाल बहुत अच्छा नहीं है,गोरखपुर लोकसभा में नौ राउंड हो चुके है.लेकिन अभी तक प्रथम राउंड की काउंटिंग का ही एलान हुआ है.लेकिन काफी देर बाद प्रथम राउंड का एलान हुआ है.मीडिया में खबर आने के बाद छठवे राउंड की काउंटिंग के बाद समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार प्रवीण निषाद ने भाजपा उम्मीदवार उपेन्द्र नाथ शुक्ल 7100 वोटो के अंतर से आगे चल रहे है.समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को 89000 वोट मिले है और भाजपा उम्मीदवार को 82000 मिले है.

गोरखपुर में सपा उम्मीदवार का आगे चलना हैरत करना वाला है क्युकि इस सीट पर योगी लगातार बड़े मार्जिन से जीतते रहे है और उनके इस्तीफे के बाद ये सीट खाली हुई है.पत्रकार अलोक मेहता ने इस मामले पर कहाकि कहीं ना कहीं ये शक दिखा रहा है आखिर क्यों इतने देर बाद भी एलान नही हुआ है.

ABP न्यूज़ के पत्रकार अभिसार शर्मा ने इस बाबत लिखा कि गोरखपुर मे क्या छिपाया जा रहा है? पहले राउंड के बाद जानकारी क्यों नहीं दी जा रही? बीजेपी तो जीत रही है ना? क्यों?..वही आज तक के पत्रकार आशुतोष मिश्रा ने लिखा-गोरखपुर में न सिर्फ मतगणना कछुए की रफ्तार से हो रही है बल्कि मतगणना की घोषणा के लिए कोई बंदोबस्त नहीं है। चुनाव आयोग और प्रशासन की ओर से बंदोबस्त बेहद घटिया है। लाउडस्पीकर लगे हैं लेकिन सुबह से एक घोषणा नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here