देश

शायर इमरान बोले..जहाँ मैंने प्रचार किया सब में कामयाबी मिली,लोग बोले-आपकी फीस बढ़ जाएगी

नई दिल्ली-युवा शायर इमरान प्रतापगढ़ी अक्सर चर्चा में रहते है कभी अपने सामाजिक कार्यो के लिए,कभी उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चाबंदी फिर उस मोर्चाबंदी की ज़वाबी प्रतिक्रिया लेकिन वे सोशल नेटवर्किंग साईट पर वो हमेशा एक्टिव रहते है.कर्नाटक चुनाव के दौरान उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए जमकर प्रचार किया.

राज्य के नतीजे आने के बाद इमरान प्रतापगढ़ी ने ट्विट्टर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अल्लाह का करम और अवाम की मोहब्बतों का शुक्रिया। #कर्नाटक में जिन सीटों पर मैंने प्रचार किया वो सारी की सारी सीटें जीतने में कामयाब रहे। कुल मिलाकर आप कह सकते हैं कि आपके भाई का रिज़ल्ट 100 % रहा 😍 गुलबर्गा, बसवाकल्यान, चीतापुर, बैंगलोर, मैसूर, तमाम चाहने वालों को मुबारकबाद।

इमरान प्रतापगढ़ी के इस ट्वीट पर कई यूजर ने उनको बधाई दी लेकिन बहुत से यूजर ने इमरान की जमकर खिचाई भी की.सोहेल नाम के यूजर ने कमेन्ट में लिखा-भाई सभी सीटो पर प्रचार करना था,गोयल नाम के यूजर ने लिखा-आपका रिजल्ट तो 100% रहा, परंतु @INCIndia के अध्यक्ष @RahulGandhi का रिजल्ट भी तो बात देते बंधु…..

अवलोक नाम के यूजर ने तंज़ करते हुए कमेन्ट किया..अब 2019 में पूरे देश में चुनाव प्रचार करके देख लें सारे वहम दूर हो जाएंगे भगवान की दया से.शेख हसनैन नाम के यूजर ने इमरान को अपने जिले में राजा भैय्या को हराने की बात कहते हुए खिचाई करते हुए कमेन्ट किया-भैया इमरान प्रतापगढ़ी जी आपका इतना जब तगड़ा जलवा है आप जहां-जहां प्रचार करते वहां से सीट निकल जाती है कर्नाटका महाराष्ट्र हर स्टेट में आपके बताने के हिसाब से मैं यह कहता हूं आप अपने जिले से राजा भैया के विधानसभा से चुनाव जीत कर के आ जाइए जितना आप बताते है उससे ज्यादा हम मान लेंगे.

राज मिश्रा ने कमेन्ट किया-भाई बाकी पे क्यों नही गए राहुल गाँधी ने भगा दिया क्या???.सद्दाम सहित कई यूजर ने इमरान पर तंज़ करते हुए लिखा-अब आपकी फीस बढ़ जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top