लखनऊ- कलर्स टीवी के लोकप्रिय शो ‘तू आशिकी’ ने बहुत कम समय में फैंस के दिल में अपनी जगह बना ली है. शो में पंक्ति और अहान की लवस्टोरी दर्शकों को खूब भा रही है. पर अब खबर ये है कि लीड कैरेक्टर पंक्ति की मां शो मेकर्स से नाराज हो गई हैं. एक्ट्रेस की मां ने सेट पर लव सीन को लेकर हंगामा किया है.

Spotboye.com के अनुसार, दरअसल शो में पंक्ति और अहान के बीच कुछ किसिंग सीन शूट किए जाने थे. पर ये बात एक्ट्रेस जन्नत जुबेर की मां को नागवार गुजरी और उन्होंने इस पर कड़ी आपत्ति जताते हुए प्रोड्यूसर्स से बहस कर ली. शो में पंक्ति के रोल में जन्नत जुबेर रहमानी और अहान के रोल में रित्विक अरोड़ा हैं.

बता दें कि जन्नत की मां ने शो का कॉन्ट्रैक्ट साइन करते वक्त इस तरह के सीन्स ना फिल्माए जाने का क्लॉज डलवाया था. इसके बाद भी प्रोड्यूसर्स इस तरह के सीन की प्लानिंग कर रहे थे जिससे जन्नत की मां भड़क गईं.

बहस की एक वजह ये भी हो सकती है कि जन्‍नत जुबेर रहमानी सिर्फ 16 साल की हैं और रित्विक अरोड़ा 21 साल के हैं. ऐसे में जन्नत की मां को ये अच्छा नहीं लगा कि उनकी बेटी इतनी कम उम्र में इस तरह के सीन करे. जन्‍नत की मां ने प्रोड्यूसर्स से कहा वो उस वादे को निभाए जो उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट को साइन करते वक्त किए थे. बता दें कि जन्नत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दिल मिल गए, फुलवा, मेरी आवाज ही पहचान है जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here