श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में आयी उनकी फ़िल्म धड़क कामयाब रही। इस फ़िल्म में उनकी अदाकारी की जमकर तारीफ़ हुई। इसके बाद से ही वो मीडिया की निगाहों में हैं और साथ ही साथ उन्हें कई और बड़े प्रोजेक्ट मिलने की ख़बर है। ऐसे में जाह्नवी कपूर को पॉपुलैरिटी मिलना तो बनता है लेकिन पिछले दिनों वो किसी और मामले की वजह से सुर्ख़ियों में रहीं।


जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनके कपड़ों को लेकर कुछ यूज़र्स आपत्ति जाता रहे हैं। असल में इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर ने टी शर्ट पहने है और अगर ध्यान से ना देखें तो लगता है कि वो सिर्फ़ टी शर्ट पहने हैं लेकिन सच तो ये है कि वो टी शर्ट के नीचे शॉर्ट्स पहने हैं लेकिन ये किसी को नज़र नहीं आ रहे हैं। ऐसे में ट्रोलर्स को मौक़ा मिल गया और वो आ गए जाह्नवी की क्लास लगाने।


जाह्नवी की क्लास लगाने आये ट्रोलर्स को वैसे मुँह की खानी पड़ी। ट्रोलर्स जब उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे थे तभी उनके भाई अर्जुन कपूर उनके बचाव में आ गए। अर्जुन कपूर ने जाह्नवी के ट्रोलर्स की क्लास लगा दी और कुछ ट्रोलर्स भाग खड़े हुए। अक्सर देखा जाता है कि बॉलीवुड सेलेब्स को नैतिकता का पाठ पढ़ाने ट्रोलर्स आते हैं लेकिन उल्टा नैतिकता का सबक़ लेकर वापिस जाते हैं।


आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर की कई फिल्में लाइन अप हैं, इनमें से सबसे अधिक चर्चा करण जौहर की फ़िल्म तख़्त की है। तख़्त फ़िल्म से जाह्नवी उम्मीद कर रही हैं कि वो बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार हो जाएंगी। फ़िल्म पंडित मानते हैं कि जाह्नवी में काफ़ी पोटेंशियल है और वो फ़िल्मों का चुनाव ठीक करती हैं तो अपनी माँ का मान बढ़ा सकती हैं।


जाह्नवी फिल्मी दुनिया में कामयाब होती हैं या नहीं, ये तो आने वाला दौर बताएगा। फ़िलहाल वो ट्रोलर्स की नज़र में आ गयी हैं। ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर बेकार की उलझनों से भी बचने की ज़रूरत है और अपने काम पर ध्यान देने की ज़रूरत है। हम उनकी अगली फ़िल्म का इंतज़ार करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here