ज़िन्दगी की भागदौड़ और टेंशन बाज़ी इतनी है कि कुछ मत कहिये,लेकिन अगर आप स्वस्थ होकर जीना चाहते है फिर ज़िन्दगी ऐसे जिए अपने ऊपर कोई लोड ना ले,डॉक्टर भी यही सलाह देते है.तो जोक्स की दुनिया में आपका स्वागत है हम आपके लिए हर दिन आते हैं कुछ ऐसे जोक्स जिन्हें पढ़कर ख़ुशी में डूब जायेंगे और अपने दिन की थकान को भूल जायेंगे,आइये पढ़ते है 11 मज़ेदार चुटकुले.

पहला जोक
पत्नी: अरे सुनते हो जरा किचन से आलू लेते आना..पति:यहां तो मुझे कहीं आलू नहीं दिख रहे..पत्नी: तुम तो हो ही अंधे,एक नंबर के काम चोर एक भी काम ढंग से नहीं कर सकते। मुझे पता था तुम्हें नहीं मिलेंगे। इसीलिए तो मैं पहले ही ले आई थी..अब आदमी की कोई गलती हो तो बताओ।

दूसरा जोक
साली ने जीजा से पुछा: अगर मैं आपके गालों को चूम लूँ तो आप क्या करोगे? जीजा: मैं तो तुरंत निर्मल बाबा के पास जाऊंगा… साली: वो क्यों जीजा जी ? जीजा: उन्हें बताऊंगा न कि कृपा आनी शुरू हो गई है बाबा।

तीसरा जोक
संता ने अपने नौकर से कहा: ज़रा देख तो बाहर सूरज निकला या नहीं ? नौकर: साहब, बाहर तो अँधेरा है… संता: अरे तो टॉर्च जलाकर देख ले न कामचोर कहीं का.

चौथा जोक
साली: जीजा जी गवर्मेंट ने वोटिंग उम्र 18 साल,और शादी के उम्र 21 साल क्यों रखा है ?? जीजा: गवर्मेंट को पता है देश संभाल ना…

पांचवा जोक
एक कंजूस आदमी जंगल से गुजर रहा था.. अचानक उसके पैर में कांटा चुभ गया.. कांटा पैर से निकालते हुए कंजूस आदमी बोला: अच्छा हुआ चप्पल नहीं पहनी थी.. वरना उसमें तो छेद ही हो जाता..

छठा जोक
पत्नी: अरे सुनते हो जरा किचन से आलू लेते आना..पति:यहां तो मुझे कहीं आलू नहीं दिख रहे..पत्नी: तुम तो हो ही अंधे,एक नंबर के काम चोर एक भी काम ढंग से नहीं कर सकते। मुझे पता था तुम्हें नहीं मिलेंगे। इसीलिए तो मैं पहले ही ले आई थी..अब आदमी की कोई गलती हो तो बताओ।

सातवा जोक
एक बच्चा अपनी मां से बहुत मार खाने के बाद अपने पापा से पूछता है: पापा आप कभी पाकिस्तान गए हो ? पापा: नहीं बेटा। बेटा: कभी अफगानिस्तान गए हो ? पापा: नहीं बेटा बेटा: तो फिर ये आतंकवादी आइटम कहां से ले आए हो ?

आठवा जोक
बेटे पर गुस्सा करते हुए पिता बोला एक काम ढंग से नहीं होता तुमसे पुदीना लाने के लिए कहा था और तुम धनिया ले आए हो तुम जैसा बेवकूफ मैंने आज तक नहीं देखा मन कर रहा है तो मैं घर से निकाल दूं बेटा पापा चलो इकट्ठे ही चलते हैं… पिता: क्यों बेटा मम्मी कह रही थी कि यह मेथी है.

नौवा जोक
एक पत्नी ने अपने पति का मोबाइल चेक किया तो उसमें कुछ इस तरह के नाम सेव किए गए थे.. आंखों का इलाज, होंठों का इलाज, दिल का इलाज। पत्नी ने गुस्से में आकर अपना नंबर डायल किया। तो लिखा आ रहा था ला-इलाज।

दसवा जोक
टीचर: वह कौन सा डिपार्टमेंट है?जिसमें औरतें काम नहीं कर सकती। स्टूडेंट: मैडम फायर ब्रिगेड। टीचर: क्यों ? स्टूडेंट: मैडम औरतों को काम तो पहले ही आग लगाना होता है..

11वां जोक
बीवी:सुनो जी आज ऑफ़िस से जल्दी आ जाना मूवी देखने चलेंगे,पति:नहीं आया तो !!!!!बीवी : अगर टाइम से आये तो बीजेपी*🌷 के चुनाव चिन्ह से स्वागत करुँगी..और देर करी तो फिर *कांग्रेस ✋🏻के चुनाव चिन्ह से…!और ज़्यादा देर करी तो फिर….. केजरीवाल का चुनाव चिन्ह दरवाजे के पीछे रखा है…ध्यान रहे…!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here