जयपुर-आपको भी मालूम होगा कि क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना नाता रहा है जिसमें दोनों क्षेत्रों के सेलिब्रिटी के नाम एक दूसरे से जुड़ते आ रहे हैं। आपको पता होगा कि पिछले दिनों काफी समय तक रिलेशन में रहने के बाद विराट और अनुष्का शादी के बंधन में बंधे हैं। और इस लिस्ट में इंडिया टीम के क्रिकेटर हरभजन सिंह और गीता का नाम भी मीडिया में काफी चर्चा में रहा।

दरअसल सभी जानते हैं कि क्रिकेट की दुनिया पर बॉलीवुड की हसीनाएं अपना दिल खो देती हैं और उनके प्यार में पड़कर उन्हें अपना जीवनसाथी के रूप में चुन लेती हैं। तो हम आपको यहां ऐसे ही क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं जो स्वभाव से शांत हैं और अंदर से बहुत ही जेंटलमैन।

हम जिस बल्लेबाज का जिक्र करने जा रहे हैं उनपर बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री कटरीना कैफ इनकी सादगी पर कायल हो गई थीं और उन्हें अपना जीवनसाथी के रूप में चुनने के लिए तैयार हो गयी थी लेकिन किस्मत में कुछ और ही लिखा था।

दरअसल उस क्रिकेटर के बारे में खुलासा हम नहीं और न ही किसी और ने किया बल्कि खुद कैटरीना कैफ ने किया था।आपको बता दें की वह बल्लेबाज विराट कोहली या सचिन नहीं बल्कि राहुल द्रविड़ हैं। जिनकी दीवानी कैटरीना कैफ हुआ करती थीं उनपर अपना जान छिड़कती थी।कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो राहुल द्रविड़ को बहुत पसंद करती है और उनकी बल्लेबाजी देखना उनका बहुत पसंद हैं इसी लिए वो उनसे शादी करना चाहती थी।

एक इंटरव्यू के दौरान इस अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा किया कि पूर्व भारतीय कैप्टन राहुल द्रविड़ चाहे मैदान पर हों या मैदान से बाहर हमेशा उनका शांत रहने वाला अंदाज उन्हें प्रभावित करता है। वो उनकी सादगी पर कायल हो गईं थीं और उनकी सबसे बड़ी वाली फैन भी बन चुकी थी।

कैटरीना कैफ बताती हैं कि वह कभी चिंतित या गुस्से में या हाइपर नहीं दिखते।इसके साथ कैटरीना कैफ ने कहा राहुल द्रविड़ सबसे जेंटलमैन प्लेयर है और वो हमेशा शांत रहते हैं। इनकी छवि क्रिकेट में एक अनोखी है जिसका हर कोई कायल है।

ख़ास बात यह है कि राहुल द्रविड़ एक जेंटलमैन हैं। कैटरीना ने बताया कि शांत और शार्मिले स्वभाव के इस दिग्गज बल्लेबाज की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी ज्यादा बातचीत नहीं हो पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here