भगवान जब किसी पर मेहरबान होता है तो उसे पता भी नही चलता और वो कामयाबी की मंजिल चढ़ता जाता है।टीवी कलाकारों और स्टेज शोज से बहुत कम ही भाग्यशाली लोग होते है जो बॉलीवुड और पब्लिक के बीच हीरो बन पाते है।कपिल शर्मा को कौन नही जानता कपिल शर्मा आज टीवी के मशहूर कॉमेडियन में से एक है।अमृतसर के एक छोटे से जगह से आये कपिल आज पूरे भारत के लोगो मे एक सेलिब्रिटी की तरह जाने जाते है।

कपिल शर्मा ने कॉमेडी शो के द्वारा अपनी छाप लोगो के दिलों में बनाई उसके बाद उन्होंने कलर्स चैनल के मशहूर शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ के माध्यम से ऐसे हिट हुवे की लोग उनके कॉमेडी शोज के दीवाने हो गए।कपिल ने अपने शो में बॉलीवुड ही नही दुनिया के मशहूर लोगो को आने पर मजबूर कर दिया।

सलमान खान,शारुख खान,अमिताभ बच्चन,ऐश्वर्या राय,काजोल,गोविंदा,अक्षय कुमार और जाने कितने ही बॉलीवुड और खेल जगत के दिग्गज एक्टर एक्ट्रेस कपिल के शो में देखने को मिले है।कपिल ने कई फिल्मों में भी बतौर लीड एक्टर के तौर पर काम किया है ।हालांकि फिल्मो में बहुत अधिक सफलता प्राप्त नही कर पाए है|

कलर्स के मालिक से इनके संबंध कुछ खराब होने के कारण इन्होंने अपना करार तोड़ भी दिया था।जो बाद में सोनी चैनल के माध्यम से ‘द कपिल शर्मा शो’ के नाम से पुनः शुरू किया।कपिल उन कलाकारो में से एक है जिन्होंने अपने नाम से कॉमेडी शो का आगाज़ किया।ऐसे बहुत कम कलाकार होते है जिन्हें ये मुकाम हासिल हो पाता है।

कपिल के साथ सिद्धू,सुनील ग्रोवर,अली और उनके साथी कलाकारों ने लोगो का बहुत मनोरंजन किया है।कपिल हाल में अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में चल रहे है।

कपिल ने अपने कॉलेज के समय की गर्लफ्रैंड के साथ शादी करने का निर्णय लिया है और बहुत ही जल्द इस वर्ष दिसंबर में उनकी शादी की बात चल रही है।कपिल के फैंस उनकी होने वाली बीवी और गर्लफ्रैंड के बारे में जानने के लिए बेताब है।आज हम उनकी गर्लफ्रैंड के बारे में आपको बता दे उनका नाम है गिन्नी।कपिल और गिन्नी कॉलेज समय से एक दूसरे को जानते है।

कपिल ने सोशल मीडिया के द्वारा कई बार अपनी गर्लफ्रैंड की खूबसूरती की तारीफ भी करते नजर आए है।गिन्नी को कपिल कॉलेज के समय से पसंद करते रहे है और उनकी खूबसूरत आँख को देख कर वो उनके दीवाने हो गए थे। बाद में कपिल ने उन्हें प्रपोज कर दिया।

कपिल और गिन्नी एक दूसरे को लगभग दस सालों से डेट करते आ रहे है।गिन्नी ने कपिल के हर सुख दुख में उनका साथ दिया है।इन दोनी की जोड़ी बहुत ही सुंदर है।गिन्नी की खूबसूरती भी अपने आप मे लाजवाब है।सूत्रों के मुताबिक कपिल की शादी उनके अमृतसर वाले घर से पूरे पंजाबी रीतिरिवाजों से होगी।उनकी शादी की तैयारियां जोरों शोर से चल रही है।

शादी के बाद कपिल एक ग्रांड रिसेप्शन मुम्बई में भी देंगे जिसमे बॉलीवुड और खेल जगत के कई सूरमाओं के आने की उम्मीद है।कपिल के साथ उनकी माँ बहन का पूरा सपोर्ट हमेशा रहा है जिसकी बदौलत कपिल इस मुकाम पर पहुच पाए है।इंसान जब कामयाबियों के मुकाम पर पहुच जाता है तो उसके बाद उसे मुश्किलें भी बहुत गंभीर आती है।

कपिल का सब कुछ सही चल रहा था कि अचानक उनका तकरार उनके साथी कलाकार सुनील ग्रोवर ,अली आदि से हो गया जिसके चलते उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’को बंद करना पड़ा।

शो बंद होने के बाद कपिल के हालात इतने बुरे हो गए कि उन्हें अपनी टेंशन को कम करने के लिए शराब का सहारा लेना पड़ा।कपिल अब इस सदमे के कारण काफी समय से जूझ रहे थे हालांकि अब उनकी हालत ठीक हो गयी है और वो फिर से पब्लिक के बीच आने वाले है।

कपिल ने हास्य से लोगो को इंटरटेन किया है जिसके कारण आज भी लोग उनके आने वाले शो का इंतजार करते नजर आते है।दर्शको को जान कर खुशी होगी कि कपिल बहुत जल्द हमे इंटरटेन करने के लिए एक नए शो में दिखने वाले है।हमारी शुभकामनाये कपिल के साथ है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here