राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बिहार के एक जाने-माने नेता हैं फ़िलहाल लालू प्रसाद यादव कई विवादों में घिरे हुए हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब बिहार में उनकी अच्छी पकड़ थी और पूरे बिहार में वह छाए हुए थे इसके बाद वहां केंद्र में रेल मंत्री भी रहे रेल मंत्री रहते हुए उन्होंने कई नए आयाम जोड़ें उनको राजनीति में कई रूपों में याद किया जाता है.

लालू प्रसाद के जीवन के कई राज हैं उनमें से एक राज यह भी है कि वह एक ऐसी महिला से प्यार करते थे जो इस समय भारतीय जनता पार्टी की सांसद है.

पटना में आई थी वह भाजपा सांसद
आपको बता दें कि करीब 2 साल पहले अक्टूबर 2016 में दीपावली के शुभ अवसर पर लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया था इस आयोजन में भाजपा सांसद को भी नृत्य पेश करने के लिए निमंत्रण दिया गया था इस समारोह में लालू प्रसाद यादव भी शरीक हुए थे.

यह है वह भाजपा सांसद जैसे लालू प्रसाद यादव प्यार करते थे
जिस भाजपा सांसद की हम बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं मथुरा से भाजपा के टिकट पर चुनाव जीतने वाली हेमा मालिनी है कई मौकों पर लालू प्रसाद यादव हेमा मालिनी के प्रति अपने प्यार को दर्शा चुके हैं.

लालू प्रसाद यादव हेमा मालिनी को तब से प्यार करते हैं जब से वह अभिनेत्री थी,लालू प्रसाद यादव ने उनके सामने ही अपने प्यार का इजहार किया था और मजे की बात यह है कि इस समय लालू प्रसाद यादव का बेटा तेजस्वी यादव भी वहीं मौजूद था.

जाने समारोह में क्या बोले थे लालू…
लालू प्रसाद यादव ने मंच पर जैसे ही माइक पकड़ा तो हेमा मालिनी भी वही मंच आसीन थी लालू प्रसाद यादव ने माइक पकड़कर हेमा मालिनी की तरफ देखते हुए सीधे-सीधे कहा के हेमा मालिनी जी हमें आपसे और आपकी कला से बहुत प्रेम है इसी वजह से हमने अपनी बेटी का नाम भी हेमा रखा है
हेमा मालिनी इस बात को सुनकर सिर्फ मुस्कुरा दी थी.

गौरतलब है ये कोई पहला मौका नही है जब लालू प्रसाद यादव ने हेमा मालिनी को लेकर कोई बात कही है,इससे पहले भी वो हेमा मालिनी को लेकर ऐसे ही बयानबाज़ी कर चुके है.उन्होंने बिहार के सीएम रहते हुए बिहार की सड़को को हेमा मलिनी के गालो जैसा सुंदर और अच्छा बताया था.

लालू के इस ब्यान पर हेमा मालिनी ने भी आपत्ति जताई थी,इसको लेकर काफी विवाद हुआ लेकिन लालू अपनी बात से पीछे नही हटे और ना ही माफ़ी मांगी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here