प्यार एक ऐसी चीज़ है कि कब किसे हो जाये कुछ पता नहीं है। और जब प्यार हो जाता है तो हम ये सोचते हैं कि जिसको हम प्यार करते हैं उसको किस तरह ख़ुश रखें। आपको बताएं कि इसमें भी ग्रहों का ध्यान रखना बहुत ज़रूरी है। इसीलिए हम आज आपको बताने जा रहे हैं कि कौन सी राशि वाले को क्या करना चाहिए। इसके अलावा भी क्या है आपका राशिफल ये हम आपको बताएंगे।

मेष, कर्क, मकर…

आप सभी को ये सलाह दी जाती है कि अगर संभव हो तो प्यार जताने के नए तरीक़ों को अपनाएं। आपकी यात्रा आनंदायक होगी। प्रेमी को नए नए तरह से रिझाने की कोशिश करें। आप ख़ुद को तरो ताज़ा महसूस करेंगे और ऐसे में आपके निजी संबंध मज़बूत होंगे। एक विशेष काम आपको मिल सकता है। आपको कामयाबी भी मिल सकती है और इसी दरम्यान आपको शोहरत भी मिल सकती है।

तुला, सिंह, कुम्भ…

अगर आप किसी को प्यार करते हैं तो हम आपको सलान देंगे कि आप अपने प्रेमी-प्रेमिका को एक चिट्ठी लिख कर भेजें। समाजिक ज़िन्दगी आपकी व्यस्त रहेगी। अच्छे लोगों से मिलना होगा। जानी मानी शख्सियत से आपको मिल कर ख़ुशी होगी। आपका रुझान कला, संगीत की ओर बढ़ेगा। मीडिया में चर्चा पाजे सकते हैं लेकिन ये क्षणिक होगी। मेहनत बेकार नहीं जाएगी। आपको सफलता जरूर मिलेगी।

मिथुन, कन्या, वृष्चिक…

आज आप अपने साथी के साथ बातें करेंगे। इन बातों में मज़ा आएगा। आपको अपनी प्राथमिकता पर ध्यान देने की ज़रूरत है। उन संबंधों को पहचानें जो आपको ख़ुशी देते हैं। आपके लिए 9 अहरु 23 अंक शुभ हैं। आपका शुभ रंग हरा है। ये समय आपके लिए अच्छा है, भगवान की दया आप पर बनी है। अपने लक्ष्य से लेकिन न भटकियेगा।

वर्षभ, धनु, मीन…

आज का दिन आपके लिए भी अच्छा होगा। मौज मस्ती से दिन बिताएं। आपकी राशि में चतुर्थ भाव में चार ग्रहों का जमावड़ा है। इससे आपके जीवन में बदलाव आ सकता है। सब कुछ होते हुए भी किसी न किसी चीज़ की कमी महसूस होने का भाव रहेगा। 18 सितंबर को राशि स्वामी मेष लाभ घर में वर्की से मार्गी हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here