सोशल मीडिया इन दिनों भूचाल चल रहा है एक के बाद एक महिला दिग्गज सामने आ कर अपने ऊपर किये जा रहे अनैतिक बातो का खुलासा कर रहे है.आशिक बनाया आपने से पोपुलर हुई अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थी लेकिन अब ये लिस्ट लम्बी होती जा रही है.अब तक दर्जनों महिलाओ ने सामने आकर फ़िल्मी दुनिया में महिलाओ के उपर किये जा रहे अनैतिक कृत्य का पर्दाफाश किया है.

लेकिन अब मामला कही आगे यानि बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर सलमान खान पर आ गया है,फिल्म इंडस्ट्री में दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान खान पर रे’प का आरोप लगा है.बॅालीवुड स्टार सलमान खान पर भी अब मीटू कैंपेन के चलते यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. जी हां, बिग बॅास की एक्स कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर इस बात का खुलासा किया है.

इतना ही नहीं उन्होंने सोहेल खान और अरबाज खान पर रे’प का आरोप लगाया है.साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि सोनाक्षी सिन्हा को लॅान्च करने से पहले शश्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी ने उनपर काला जादू किया और भूत का साया पड़वाया.साथ ही पूजा ने कहा कि उनके पिता को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी.

पूजा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात जाहिर की। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर सलमान खान और शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कई तरह की बातें हो रही है.पूजा ने इस बात का भी खुलासा किया की फिल्म ‘सुल्तान’ के वक्त दोनों की फैमिली ने मिलकर उनके साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट किया था.

दूसरे वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा कि शश्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी ने उनपर काला जादू किया था. उस टाइम दिल देके देखों से मैं बहुत फैमस हो गई थी, इसी कारण वो मेरे अपार्टमेंट के ऊपर वाले अपार्टमेंट में आकर रहने लगे और उन्होंने ब्लैक मैजिक कर मुझपर भूत चढ़ाया.

और फिर अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को इंडस्ट्री में लॅान्च करवाया.उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया है.पूजा मिश्रा इसके पहले भी सलमान खान को लेकर सामने आ चुकी है और कई बातें बोल चुकीं है.

अभी तक अपने ऊपर लगाये जा रहे आरोपों पर सलमान खान ने कोई प्रतिक्रिया नही दी है लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी एक्ट्रेस ने सलमान खान पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया हो.इससे पहले अमिताभ बच्चन,साजिद खान,अलोक नाथकेन्द्रीय मंत्री एम.जे.अकबर अदि पर भी शारीरिक शोषण का आरोप लग चुका है.

केन्द्रीय मंत्री एम.जे.अकबर ने अपने ऊपर लगाये जा रहे आरोपों को ख़ारिज कर दिया है.उन्होंने आरोप लगाने वालो पर मानहानि का मुकदमा करने की धमकी दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here