नई दिल्ली-एक्‍ट्रेस और टेलीविजन होस्ट मिनी माथुर ने सोशल मीडिया पर ट्रोल को करारा जवाब दिया है,दरअसल कुछ यूजर्स ने मिनी माथुर द्वारा एक मुस्लिम से शादी करने पर सवाल उठाते हुए नाराज़गी ज़ाहिर की थी तो उन्होंने ट्विटर पर इन लोगों को खरी-खोटी सुनाई.

मिनी माथुर ने डायरेक्टर प्रोड्यूसर कबीर खान से शादी की है,इस वजह से एक यूजर्स ने मिनी माथुर को कहा कि पहले आप अपना सरनेम बदल कर खान कीजिए. आपने मुस्लिम कबीर खान से शादी है, लोगों को बेवकूफ मत बनाइए.इसको ज़वाब देते हुए मिनी माथुर ने कहा, “भाई तुम सुपर बेवकूफ हो, तुम्हें जानना चाहिए कि मेरे देश के कानून के अनुसार, हिन्दुओं को मुसलमानों से शादी करने के लिए इस्लाम कबूल नहीं करना पड़ता है. मैं अपनी पहचान को लेकर मैं गर्व महसूस करती हूं, मेरे पति भी अपनी पहचान को लेकर ऐसा ही महसूस करते हैं, तुम्हारे जैसा नहीं, हमलोग एक दूसरे पर धर्म नही थोपते है, जाओ चाय पीओ.”

एक यूजर ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा, “तुम अपने असली नाम पर आईडी बना क्योंकि तुम कबीर खान से शादी कर हिन्दू नहीं रही, यदि तुममें हिम्मत हैं और शर्म है तो मुस्लिम बनने के बाद जो तुम्हारा नाम है, हर मकसद के लिए उस नाम का इस्तेमाल करो.” मिनी माथुर ने इस ट्रोल को भी जवाब दिया. उन्होंने लिखा, “तो…तेरी जेब से क्या जा रहा है? अपनी आईडी तो ठीक कर पहले, लिख ट्रोल आर्मी और एक सुंदर फोटो डाल.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here