कुछ लोग कहते हैं की विदेश में ऐसी बातें आम होती है पर मैं कहता हूँ की कितनी भी बड़ी अभिनेत्री हो कभी उसके साथ अगर ऐसा होता है जो कभी वो पब्लिक में नहीं चाहती. तो उसे शर्म भी आती है और उसका दिल भी टूट जाता है. मानो उसकी पूरी दुनिया उजड़ जाती है पर हमारे देश के लोगों की सोच यही है की विदेश में तो यह आम बात है.

तो मैं कह देता हूँ की यह आम बात नहीं है इस विदेशी महिला एक्ट्रेस के साथ जो हुआ वो अगर किसी भारत की हेरोइन के साथ होता तो वो विदेश का झांसा देकर इस सिचुएशन को संभाल लेती पर इस अभिनेत्री ने भी अपनी शर्म लिहाज का जिक्र अपनी पोस्ट में किया है.

प्लेबॉय मॉडल कार्ला की कुछ तस्वीरें सोशल साइट्स पर घूम रही है.इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं की अभिनेत्री के वो पार्ट भी साफ़ नजर आ रहे है जो शायद वो नहीं दिखाना चाहती है. खैर यह आम बात नहीं है क्योंकि हर एक लड़की के लिए ऐसे पार्ट्स दिखाना आसान नहीं होता है.

खैर आपको यह जानकार हैरानी होगी की इस एक्ट्रेस का जब यह पार्ट सामने दिखने लगा तो इस अभिनेत्री को मानो कुछ भी फर्क नहीं पड़ा हो. यह वैसे ही चलती रही जैसे चल रही थी. ऐसे में उन्हें कोई भी किसी भी तरह की शर्मिंदगी महसूस नहीं हुई.

उसके बाद उन्होने अपने सोशल अकाउंट पर इस घटना का जिक्र किया और लिखा की ऐसा मेरे साथ नहीं अनेक अभिनेत्रियों के साथ हो जाता है और इसमें कोई भी शर्म की बात नहीं थी.

क्योंकि हर कोई यह सब देखता है और देखना चाहता है ऐसे में अगर मेरी गलती पर मैं शर्मा जाऊं तो कैसा लगता .. खैर मैं उस पल को गवाना नहीं चाहती थी क्योंकि उस वक्त मैं रेड कारपेट पर चल रही थी और एक भी प्रॉब्लम मेरे पुरे करियर को तबाह कर सकती थी.

कार्ला ने अपनी और कुछ ऐसी ही तस्वीरें सोशल अकाउंट पर शेयर की है जिन्हें देखकर आप कह सकते हो की विदेश में यह आम बात है. पर इस आम बात को बनाने के लिए कार्ला की तरह खुलेविचार और ओपन माइंडेड होना जरूरी होता है.

कार्ला कहती है की मुझे किसी भी तरह की शर्मिंदगी महसूस नहीं हुई अगर मेरे अकेली के साथ ऐसा होता तो मैं कुछ सोचती पर यहाँ हर एक अभिनेत्री के साथ कभी ना कभी ऐसा जरुर हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here