गांधीनगर…गुजरात भाजपा यूनिट के वाईस प्रेसिडेंट जयंती भानुशाली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.गौरतलब है कि जयंती पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के चहेते और करीबी नेताओ में शुमार किये जाते है.उन पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया.अपने उपर लगे आरोपों के वज़ह से जयंती भाजपा के लिए संकट बन रहे थे.सूत्रों के अनुसार,पार्टी ने जयंती से इस्तीफ़ा देने को कहा था जिसके बाद जयंती को इस्तीफा देना पड़ा.


जाने क्या है मामला…
सूरत निवासी एक महिला ने भाजपा के गुजरात यूनिट के वाइस प्रेसिडेंट पर रेप का आरोप लगाया है.इस मामले में महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है.सूरत पुलिस मामले की जांच कर रही है.पीडिता ने अपनी शिकायत चार पन्नो में दी है.मामले के सामने आने के बाद भाजापा के लिए मुश्किल हो रही थी.


पार्टी हाईकमान ने दिया निर्देश…
आरोपों से किरकरी का सामना कर रही भाजपा ने जयंत के इस्तीफ़ा लेने का भाजपा ने मन बना लिया इसके बाद जयंत भानुशाली ने अपना इस्तीफा गुजरात बीजेपी अध्यक्ष को भेज दिया.जयंत ने अपने ऊपर लगे आरोप गलत बताये है.उनका कहना है कि कुछ लोग साजिश के तहत उन्हें बदनाम कर रहे है.इसलिए इस मामले की निष्पक्ष जांच हो.इस पुरे मामले पर भाजपा के स्पोक पर्सन भारत पंड्या ने कहाकि कानून अपना काम करेगा.


रेप का है आरोप.…पुलिस शिकायत के अनुसार, पीड़ित लड़की पिछले साल जयंत भानुशाली के संपर्क में आई थी.लड़की फैशन डिजाइनिंग कोर्स कराने वाले कॉलेज में एडमिशन के लिए मिली थी जयंत भानुशाली ने उसे वादा किया था कि वह उसे अहमदाबाद के किसी भी कॉलेज में एडमिशन दिलवा देंगे.शिकायत के अनुसार,पिछले वर्ष नवंबर में भानुशाली ने अहमदाबाद बुलाया,यहाँ से वो कार में गांधीनगर ले गया और सुनसान जगह पर गाडी रोक कर उसका रेप कर दिया.


शिकायत में ये भी कहा है कि लड़की के साथ दुष्कर्म का विडियो बनाया गया और धमकी दी गयी यदि उसने ये किसी से कहा तो उसके लिए अच्छा नही होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here